फिर पिट गए पुलिसवाले! शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला। Samastipur News

 

• महिला समेत पांच पुलिस कर्मी घायल...

• समाचार संकलन के लिए गए मिडिया से भीड़ गया उत्पाद विभाग का सनकी एएसआई पवन कुमार

                  ( झुन्नू बाबा )

समस्तीपुर ! बिहार में शराब माफियाओं के हौंसले इतने बढ़ चुके हैं कि अब वो पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के छतौना गॉव से सामने आया है। 



जहाँ गुप्त सूचना पर उत्पाद एवं मध-निषेध विभाग की टीम ने एक होटल में छापेमारी करने गई थी और आरोपियों को पकड़ने पहुंची तो पुलिस और होटल संचालक आपस में भिड़ गए, मारपीट करने लगे फिर क्या था गांव के कई लोग जुट गए और पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया, 


जिसमें दो महिला पुलिसकर्मी समेत समेत पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ग्रामीणों ने दो पुलिस को बंधक भी बना लिया। सूचना पर मुफस्सिल पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम दलबल के साथ पहुंची और पुलिस को मुक्त कराया गया।


 सभी घायल पुलिसकर्मियों का इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन मुखिया समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। 


वहीं घटना की सूचना मिलते ही ज़ख़्मी पुलिस कर्मियों का समाचार संकलन करने गए मिडिया के साथ उत्पाद विभाग का सनकी एएसआई पवन कुमार भीड़ गया, जिसकी शिकायत मिडिया कर्मी ने उत्पाद अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार चौधरी से किया गया है! 


बतादें की बीती शाम उत्पाद विभाग की टीम ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छतौना गाँव के एक होटल में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई थी जिसका विरोध होटल संचालक ने किया और उत्पाद विभाग पर ग्रामीणों के साथ मिलकर हमला कर दिया जिसमें दो महिला सिपाही के साथ पाँच पुलिस कर्मी ज़ख़्मी हो गया था, और अन्य को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया था,

Previous Post Next Post