तेजस्वी चले केजरीवाल की राह बोले हमारी सरकार बनी तो 200 यूनिट फ्री बिजली देंगे। Samastipur News


चुनाव से पहले तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, प्रीपेड मीटर की शिकायत पर लिया फैसला

                 ( झुन्नू बाबा )

समस्तीपुर में तेजस्वी यादव का दो दिवसीय कार्यकर्ता संवाद यात्रा कार्यक्रम चल रहा है। इस दौरान बुधवार को उन्होंने बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि 2025 में बिहार में इस बार हमारी सरकार आती है, तो लोगों को 200 यूनिट फ्री में बिजली उपलब्ध कराई जाएगी।



दरअसल, कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि वे इन दिनों जहां भी जा रहे हैं, लोग प्रीपेड मीटर की शिकायत लेकर आ रहे हैं। बहुत अधिक बिल आने की बात लोग कह रहे हैं। 


लोगों की शिकायत को दूर करने के लिए अगर बिहार में हमारी सरकार बनी तो 200 यूनिट फ्री में बिजली उपलब्ध कराएंगे। बुधवार को समस्तीपुर में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने यह बड़ी बात कही है।समस्तीपुर में तेजस्वी यादव का दो दिवसीय कार्यकर्ता संवाद यात्रा कार्यक्रम चल रहा है। 


इस दौरान बुधवार को उन्होंने बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि 2025 में बिहार में इस बार हमारी सरकार आती है, तो लोगों को 200 यूनिट फ्री में बिजली उपलब्ध कराई जाएगी।


दरअसल, कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि वे इन दिनों जहां भी जा रहे हैं, लोग प्रीपेड मीटर की शिकायत लेकर आ रहे हैं। बहुत अधिक बिल आने की बात लोग कह रहे हैं।


 लोगों की शिकायत को दूर करने के लिए अगर बिहार में हमारी सरकार बनी तो 200 यूनिट फ्री में बिजली उपलब्ध कराएंगे। बुधवार को समस्तीपुर में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने यह बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि हम नया बिहार बनाने चले हैं।


 नीति आयोग की रिपोर्ट में बताया गया है कि बिहार की प्रति व्यक्ति आय काफी नीचे है। उसे कैसे बढ़ाया जाएगा, इस पर अब वह बात कर रहेहैं। पिछले 20 सालों से डबल इंजन की सरकार बिहार के लोगों को ठगने का काम कर रही है।


 केंद्र के मोदी सरकार बिहार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। उन्होंने साफ कह दिया है कि बिहार को वह कोई मदद नहीं कर सकते विशेष राज्य का दर्जा नहीं दे सकते हैं।

Previous Post Next Post