सड़क पार कर रही स्कूली बच्चियों को ट्रक ने रौंदा दो की मौत, एक गंभीर। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर जिले के एनएच 28 पर मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के पास शनिवार को स्कूल जा रही तीन छात्रों को अनियंत्रित पिकअप ने कुचल डाला। जिससे मौके पर ही दो छात्राओं की मौत हो गई ।



जबकि एक छात्र जीवन और मौत से जूझ रही है। मृतक छात्रा की पहचान फतेहपुर वार्ड 8 मोहल्ला के ब्रह्मदेव सिंह की पुत्री स्वाति प्रिया और राजेश कुमार सिंह की पुत्री कृतिका कुमारी के रूप में की गई है। जबकि एक अन्य जख्मी का उपचार मुसरीघरारी के निजी अस्पताल में चल रहा है। 


घटना की सूचना मिलते ही पारिवारिक सदस्यों के बीच कोहरा मच गया । आक्रोशित लोगों ने   एन एच 28 को घटनास्थल के पास जाम कर दिया ।जाम के कारण एन एच पर सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई। 


जिससे  एन एच पर जा रहे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उधर घटना की सूचना मिलते ही मुसरीघरारी थाने के अलावा ताजपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में लगी हुई है। 


घटना के संबंध में बताया गया है कि फतेहपुर प्राइमरी स्कूल की छात्र-छात्राएं। एन एच किनारे से स्कूल जा रही थी। स्कूल के पास बच्चियों न पार करने लगी।इसी दौरान ताजपुर की ओर से आ रही है पिकअप ने बच्चियों को कुचल डाला। पिकअप की चपेट में तीन बच्चियों आ गई ।


जिसमें स्वाति और कृतिका की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्ची का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है ।उधर इस घटना को अंजाम देने के बाद पिकअप चालक पिकअप लेकर मौके से फरार हो गया।


 उधर घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई ,और लोगों ने घटना स्थल पर ही  एन एच 28 को जाम कर दिया। जिससे बारिश के बीच लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Previous Post Next Post