समस्तीपुर मंडल में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ। Samastipur News

( झुन्नू बाबा )


समस्तीपुर, 16 अगस्त से 15 नवंबर 2024 तक चलाये जा रहे सतर्कता जागरूकता अभियान की कड़ी में बुधवार से समस्तीपुर मंडल में सतर्कता जागरूकता सप्ताह की शुरुआत की गई ।



 इस अभियान का उद्देश्य भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में जागरूकता बढ़ाना और ईमानदारी को प्रोत्साहित करना है। इस अवसर पर मंडल के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने भाग लिया। मुख्यालय से आए हुए  डिप्टी सीवीओ, एकाउंट्स एवं कार्मिक उज्जवल आंनद तथा  डिप्टी सीवीओ, ट्रैफिक सुबोध कुमार भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे।


 सेमिनार में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को ईमानदारी और बिना भेदभाव के कार्य करने हेतु सलाह दी गई।इस अवसर पर सभी अधिकारियों तथा कर्मचारियों को भ्रष्टाचार मुक्त कार्य करने हेतु सतर्कता शपथ भी दिलाई गई। 


सेमिनार के दौरान सभी उपस्थित कर्मचारियों तथा अधिकारियों को संदेश दिया गया कि सतर्कता जागरूकता सप्ताह का उद्देश्य हमारे कार्यस्थल पर पारदर्शिता और नैतिकता को बढ़ावा देना है ।  


इसलिये हमे हमें अपने कार्यों में ईमानदारी और निष्पक्षता को अपनाना चाहिए! डिप्टी सीवीओ, ट्रैफिक सुबोध कुमार ने अपने संबोधन में कहा भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए हमें सतर्क रहना होगा और सभी नियमों का पालन करना होगा।


डिप्टी सीवीओ, अकाउंट्स ने भी अपने विचार साझा करते हुए कहा, सतर्कता जागरूकता सप्ताह हमें अपने कार्यों में पारदर्शिता और ईमानदारी को बढ़ावा देने का एक महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करता है।


विदित हो कि अगले एक सप्ताह तक चलने वाले  इस अभियान के तहत विभिन्न गतिविधियों और कार्यशालाओं का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कर्मचारियों को सतर्कता और ईमानदारी के महत्व के बारे में जागरूक किया जाएगा।

Previous Post Next Post