रेप की कोशिश करने वाले फर्ज़ी डॉक्टर के हाथ में पिस्तौल। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

तस्वीर में रायफल लिए महिला बॉडीगार्ड भी है साथ।

समस्तीपुर ! ज़िले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में 11 सितंबर की रात एक फर्ज़ी डॉक्टर ने नर्स से रेप का प्रयास किया था। नर्स ने अपने बचाव में डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड मारा था और भाग गई थी। 



अब उसी डॉक्टर संजय कुमार उर्फ संजू के दो फोटो सामने आए हैं। एक में डॉक्टर कुर्सी पर बैठकर फोन पर बात कर रहा है और बगल में महिला बॉडीगार्ड रायफल लिए खड़ी है। 


दूसरे में डॉक्टर लाल रंग की कार में है। खिड़की से बाहर हाँथ निकालकर पिस्तौल दिखा रहा। दोनों फोटो सामने आने के बाद एएसपी संजय पांडे ने कहा कि जांच की जा रही है। फोटो कब का है। हथियार किसका है। महिला बॉडीगार्ड कौन है।


 मालूम हो कि रेप के प्रयास के आरोप में वो जेल जा चुका है।

मुसरीघरारी थाना अध्यक्ष फैज़ुल अंसारी ने कहा कि जिस दिन संजय कुमार के यहां पुलिस ने छापेमारी की थी, उसके घर या आसपास की तलाशी ली गई थी। इस दौरान उसके अस्पताल से शराब की बोतल, जिसमें आधी शराब थी।


 खून लगा हुआ चादर, ऑपरेशन में इस्तेमाल होने वाला सर्जिकल ब्लेड व अन्य सामान बरामद हुआ था, पर हथियार नहीं मिला था। इसके पास कोई लाइसेंसी हथियार का रिकॉर्ड भी नहीं है।


भाकपा माले के नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने  संजय उर्फ संजू को फर्जी झोलाछाप डॉक्टर बताते हुए कहा कि अब हथियार के साथ उसका फोटो वायरल हो रहा है। यह काफी गंभीर मामला है। इस मामले में मैं पुलिस प्रशासन से गंभीरता से जांच कराने की मांग करता हूं। ताकि संजय के काले कारनामों का खुलासा हो सके।

Previous Post Next Post