पत्नी गई खाना लाने, डेढ़ माह की बच्ची लगी रोने तो पिता ने जमीन पर पटक डाला हो गई मौत। Samastipur News

 झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! जिले के रोसरा थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में रविवार रात पिता ने  अपनी डेढ माह की बच्ची को जमीन पर पटक डाला । जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक बच्ची की पहचान बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के राजापुर के रहने वाले देव कुमार की पुत्री मुन्नी कुमारी डेढ माह के रूप में की गई है। 



घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस में शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। जबकि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में मृतक बच्ची के नाना रोसरा थाना क्षेत्र के लालपुर वार्ड सात निवासी कालेश्वर पासवान ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री की शादी करीब डेढ़ वर्ष पूर्व बेगूसराय बछवारा के देव कुमार के साथ की थी ।


 उनका दामाद देव कुमार गत रक्षा बंधन में रोसरा आया था। तब से वह यही रह रहा था।  रविवार रात उनकी पुत्री अमृता अपने पति देव कुमार के  लिए खाना देने के लिए घर के अंदर गई। इस दौरान उनकी नतनी जो मात्र डेढ़ माह की है अपने पिता देव कुमार के पास थी।


 लेकिन इसी दौरान वह रोने लगी। जिससे नाराज देव कुमार ने बच्ची को जमीन पर पटक दिया। जब उनकी पुत्री खाना लेकर घर के अंदर से बाहर आई तो अपनी बच्ची को जमीन पर तड़पता हुआ देखा ।


 तत्काल उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। उधर हल्ला होने पर जुटे ग्रामीणों ने उनके दामाद देव कुमार को पकड़ लिया और घटना की जानकारी रोसड़ा पुलिस को दी।  मौके पर पहुंची रोसरा पुलिस ने देव को गिरफ्तार कर लिया है। 


कालेश्वर पासवान का कहना है कि उनका दामाद सनकी टाइप का है। ठीक से काम धाम भी नहीं करता था। कालेश्वर पासवान ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री अमृता कुमारी की शादी करीब डेढ़ वर्ष पूर्व की थी। नातिन होने के बाद से उनकी पुत्री रोसड़ा में ही रह रही थी।


 रक्षाबंधन में दामाद यहां पहुंचा तो वह भी यही रहने लगा। दूसरी ओर रोसड़ा के अपर थाना अध्यक्ष आफताब आलम ने बताया कि देव कुमार सनकी टाइप का युवक है। जिसे परिवार वालों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है ।


जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है घटना को लेकर अमृता कुमारी के बयान पर देव कुमार को आरोपित करते हुए प्राथमिक की दर्ज की जा रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Previous Post Next Post