जुमे की नमाज़ पढ़ने मस्ज़िद पहुँचे लोगो को स्वच्छता का संदेश दिया गया। Samastipur News

 ( झुन्नू बाबा )


समस्तीपुर ! स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत स्वच्छता सर्वेक्षण 2024 स्वच्छता ही सेवा कैंपेन के तहत संस्कार स्वच्छता व स्वभाव स्वच्छता को लेकर शुक्रवार को शहर वासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए नगर प्रशासन के द्वारा महा आरती के उपरांत थानेश्वर मंदिर से पटेल गोलंबर तक कैंडल मार्च निकाला गया.



 इससे पूर्व नगर आयुक्त के.डी. प्रौज्ज्वल के नेतृत्व में शहर के गोला रोड स्थित जामा मस्जिद परिसर में इबादत करने पहुंचे गण्यमान्य लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया गया. मौके पर कैंडल जलाते हुए नगर आयुक्त ने कहा कि नगर में स्वच्छता कैंपेन की शुरुआत 17 सितंबर से शुरू हो गया हैं ।


 शुक्रवार को शहर वासियों को स्वच्छता का संदेश देते हुए थानेश्वर मंदिर से कैंडल मार्च की शुरुआत की गई है नगर निगम इस वर्ष स्वच्छता सर्वेक्षण को लेकर विभिन्न प्रकार की गतिविधियां आयोजित कर रहा है 


यह कार्यक्रम 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर तक चलेगा लेकिन इस कार्यक्रम को हम लोक आस्था के महापर्व छठ तक ले जाएंगे इसके अलावा नगर निगम प्रशासन स्वच्छता को गंभीरता से लेते हुए साल के 365 दिन विविध कार्यक्रम आयोजित करेगा! 


मौके पर कारी मोतिउर रहमान, समाजसेवी चाँद जौहर,अनस रिज़वान, अकबर जमाल खान, शमीम हैदर खान, एजाजुल हक नन्हे,मो0 मुमताज़, आदि लोग मौजूद थे !

Previous Post Next Post