कर्पूरी की कर्मभूमि से तेजस्वी यादव की आभार यात्रा! रोमा भारती। Samastipur News

 झुन्नू बाबा 

• दो दिनों तक समस्तीपुर में रुक कर कार्यकर्ताओं से करेंगे सीधा संवाद 

समस्तीपुर ! कर्पूरी आश्रम स्थित राजद कार्यालय में रविवार को पूर्व विधायक व प्रदेश प्रवक्ता एज्या यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव का आभार यात्रा समस्तीपुर से 10 सितंबर से शुरू हो रहा है। तेजस्वी यादव दो दिनों तक समस्तीपुर में रखेंगे।



 इस दौरान वह सीधा कार्य करता हूं उसे संवाद करेंगे। पूर्व विधायक व प्रदेश प्रवक्ता एज्यया यादव संभता सम्मेलन के दौरान उक्त जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम को लेकर जिला रजत की ओर से पूरी तैयारी कर ली गई है।


 उन्होंने कहा कि 10 सितंबर को उजियारपुर संसदीय क्षेत्र के पांच विधानसभा क्षेत्र उजियारपुर के अलावा मोहिउद्दीन नगर, सराय रंजन, मोरवा, विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे।


 वहीं 11 सितंबर को समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र के पांच विधानसभा क्षेत्र समस्तीपुर के अलावा कल्याणपुर वारिसनगर, रोसरा और हायाघाट विधानसभा क्षेत्र के रजत के विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारी इस संवाद कार्यक्रम में भाग लेंगे। 


 उन्होंने कहां की गत लोकसभा चुनाव में सीट भले ही कम आया हो पर वोट प्रतिशत राष्ट्रीय जनता दल का पहले की तुलना में बढ़ा हैं। प्रवक्ता एज्या यादव ने डबल इंजन के सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जहां एक तरफ बिहार में शराबबंदी है वही जहरीले शराब बिहार के हर कोने में होम डिलीवरी में शराब मिल रही है।


 हाल ही में पटोरी में कई लोगों की मौत जरुरी शराब के कारण हुई है।  उन्होंने कहा कि कि भ्रष्टाचार का आलम इस चरम पर है की सड़क से लेकर नदी पर निर्मित पुल तक धंस रहे हैं


 या फिर ढह रहे हैं यहां तक की भगवान राम के मंदिर के निर्माण में भी कितना बड़ा भ्रष्टाचार का मामला आया कि छत से पानी टपक रहा है और पूरी अयोध्या एक बारिश में जलमग्न हो रही है।  


उन्होंने लालू प्रसाद यादव जी के रेल मंत्री बने रहने पर कार्यकाल को याद किया की रेल दुर्घटनाएं नहीं के बराबर होती थी जबकि वर्तमान सरकार में 85 दिनों में 29 रेल दुर्घटना मैं सरकार की कलई खोल कर रख दी है। 


 प्रवक्ता एज्या यादव ने तेजस्वी यादव के कामों को गिनाते हुए कहा कि साढे चार लाख नौकरियां, और शोषित वंचित के आरक्षण जातीय जनगणना जैसे मुद्दे को सड़क से लेकर सदन तक और फिर अदालत तक जिस तरीके से रख रहे हैं वह बिहार की युवा सोच को दर्शाता है।


 तेजस्वी यादव जी की लोकप्रियता और उनकी सकारात्मक राजनीति के दबाव में डबल इंजन की सरकार अपने विनाश काल को विकास के रूप में पेश कर रही है।समस्तीपुर जिला अध्यक्ष सह पूर्व विधान परिषद रोमा भारती ने

नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा की गोद में बैठते ही नीतीश कुमार मोदी-शाह के शतरंज के एक मोहरे के तौर पर नजर आए और तो और नीतीश जी की किसी गुनाह की चाभी भाजपा के हाथों में है।


इस अवसर पर उजियारपुर संगठन के जिला अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद महतो प्रदेश महासचिव प्रेम प्रकाश शर्मा वरिष्ठ राजद नेता प्रोफेसर राजेंद्र भगत,  प्रदेश महासचिव अशोक यादव, जिला प्रवक्ता संजय नायक, भिखारी लाल सिंह, कार्यालय सचिव रोशन यादव, एससी एसटी प्रदेश सचिव राजेंद्र राम, राम विनोद पासवान, जिला उपाध्यक्ष ललन यादव, राम सोगारथ यादव, विजय कुशवाहा, जयशंकर राय, लक्ष्मी प्रसाद यादव, विश्वनाथ राम, मोहम्मद सद्दाम, समस्तीपुर प्रखंड अध्यक्ष संतोष राय इत्यादि उपस्थित थे।

Previous Post Next Post