पुलिस ने किया कबाड़ी व्यवसायी हत्याकांड का खुलासा एक गिरफ्तार। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! शहर के नीम गली मोहल्ला में दो दिन पूर्व कबारी कारोबारी बेचू सेठ हत्याकांड का नगर पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर लिया। फूल दुकानदार के स्टाफ के साथ विवाद बना हत्या का कारण। फूल दुकानदार का स्टाफ विशाल कुमार ने अपने सहयोगी मित्र के साथ मिलकर इस कांड को अंजाम दिया।



 पुलिस ने इस मामले में हत्याकांड के दौरान बाइक चला रहे मथुरापुर थाना क्षेत्र के झिल्ली चौक निवासी सनी कुमार को गिरफ्तार किया है। जबकि इस मामले में विशाल और उसके मित्र राकेश उर्फ महाकाल की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।


 एएसपी संजय पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना से एक दिन पूर्व बैजू सेठ के पड़ोसी फूल दुकानदार के स्टाफ विशाल कुमार के साथ उनके परिवार के एक बच्चे से विवाद हुआ था ।बच्चा रोता हुआ आकर बैजू सेठ को घटना की जानकारी दी थी।


 जिसके बाद बैजू सेठ के अलावा उनके परिवार के लोगों ने फूल दुकानदार के स्टाफ विशाल कुमार के साथ मारपीट की थी। विशाल के साथ हुई मारपीट की इस दौरान उन्होंने घटना के बाद विशाल ने अपने मित्र राकेश कुमार उर्फ महाकाल जो पूर्व से अपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहा है वह मथुरापुर थाना क्षेत्र से जेल भी जा चुका है ।


 विशाल ने उससे संपर्क कर उसने इस हत्याकांड की योजना बना डाली। 18 सितंबर की शाम राकेश कुमार उर्फ महाकाल अपने सहयोगी सन्नी कुमार जो उसकी बाइक चला रहा था के साथ बेचू सेठ की दुकान पर पहुंचता है सन्नी बाइक पर ही बैठा रहता है जबकि राकेश बैजू सेठ के दुकान के अंदर जाकर करीब 10 से 15 मिनट तक उससे बातचीत करता है इसी दौरान बेचू सेठ को नजदीक से सीने में गोली मार दी जाती है ।


पुलिस ने मौके से खोखा भी बरामद किया था इस घटना को अंजाम देने के बाद राकेश सनी वहां से फरार हो जाते हैं। हालांकि विशाल एक अन्य युवक के साथ पैदल ही दूसरी जगह पर बनेगा इस पूरी घटना को देखता रहता है। 


एसपी संजय पांडे ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद विशाल और उसका मित्र राकेश अंडरग्राउंड हो गया है ।उसकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है पकड़ने निकले के लिए वैज्ञानिक तौर तरीकों का भी उपयोग किया जा रहा है


 उन्होंने कहा कि राकेश उर्फ महाकाल का पूर्व से अपराधी के इतिहास रहा है वह मथुरापुर थाना क्षेत्र से जेल भी जा चुका है। यहां बता दें कि 18 सितंबर की देर शाम बैजू सेठ जब अपनी दुकान पर बैठे हुए थे


 इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों में से एक बदमाश उतारकर उनके दुकान में गया और कुछ देर बातचीत की फिर उसे गोली मार दी सदर अस्पताल लाने के दौरान बैजू सेठक्षकी मौत हो गई।

Previous Post Next Post