दलसिंहसराय में हथियार लेकर डांस कर रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

थाना क्षेत्र में एक कार्यक्रम में युवक द्वारा हथियार लहराते विडियों बायरल हुआ था। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विवेक कुमार शर्मा ने बताया प्रेस कांफ्रेंस कर बताया की वीडियो का सत्यापन करने पर पाया गया कि उक्त वायरल विडियों में युवक हे वो दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मोख्तियारपुर सलवन्नी का है



 तथा हथियार लहराता हुआ युवक ज्ञानदेव उर्फ राजकुमार पिता मिन्द्र पासवान ग्राम पॉड थाना दलसिंहसराय का रहने वाला हे, जो अपने ननिहाल ग्राम मोख्तियारपुर सलखन्नी में ही रहता है। विश्वकर्मा पुजा के दौरान ग्राम मोख्तियारपुर सलखन्नी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 


उसी कार्यक्रम का यह विडियों है, जिसमें ज्ञानदेव उर्फ राजकुमार के द्वारा अपने मित्र गौरव कुमार का क‌ट्टा लेकर लहराया जा रहा था। विडियों वायरल होने के पश्चात् उक्त क‌ट्टा को गौरव कुमार के द्वारा अपने मित्र को छुपाकर रखने हेतु दिया गया था। 


देशी क‌ट्टा को मिट्टी के अंदर छुपाकर रखा गया था। पुलिस के द्वारा उक्त क‌ट्टा को बरामद कर विधिवत जप्त किया गया है। पुलिस के द्वारा उक्त तीनों युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। वही छापेमारी टीम में दलसिंहसराय थाना के दरोगा रंजीत सिंह,और पुलिस बल सामिल थे।

Previous Post Next Post