डॉक्टर ने जबरदस्ती की तो नर्स ने काटा प्राइवेट पार्ट। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

बोली- सीसीटीवी बंद कर के मुझे बुलाया, पहुंची तो शराब के नशे में तीनों टूट पड़े

समस्तीपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स के साथ गैंगरेप की कोशिश की गई है। नर्स ने समय रहते खुद को बचा लिया और अपने बचाव में डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड मारी और भाग गई। नर्स ने मक्का के खेत में छिपकर पुलिस को घटना की सूचना दी।



 घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर के पास एक निजी अस्पताल की है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नशे की हालत में डॉक्टर संजय कुमार संजू और उसके 2 दोस्तों को गिरफ्तार किया है। 


डॉक्टर की स्थिति गंभीर होने की वजह से पहले सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है। यहां उसका इलाज करवाया गया। पुलिस ने बताया कि डॉक्टर एवं उसके दोनों दोस्त को जेल भेज दिया गया है। 


पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 'आरोपियों ने प्लानिंग के तहत घटना को अंजाम दिया। अस्पताल का सीसीटीवी बंद था। मुझे कमरे में बुलाया। तीनों वहां शराब पार्टी कर रहे थे। पहुंचते ही मुझ पर टूट पड़े। एसडीपीओ 1 संजय पांडे ने बताया कि '11 सितंबर की रात मुसरीघरारी पुलिस की डायल 112 नंबर टीम को एक महिला ने फोन किया। 


उसने बताया कि उसके साथ अस्पताल के डॉक्टर और 2 कर्मी ने मिलकर रेप की कोशिश की है। महिला ने अपने बचाव में उस पर ब्लेड चला दिया है, जो उसके प्राइवेट पार्ट पर लगी है।महिला की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसको सुरक्षित खेत से बाहर निकाला।


 अस्पताल में छापेमारी कर नशे की हालत में घायल डॉक्टर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया। डॉक्टर की स्थिति गंभीर थी इसलिए उसका इलाज कराया गया! पूछताछ के दौरान पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 'वह बीते 17 महीने से आरबीएस हेल्थ केयर सेंटर (निर्माणाधीन हॉस्पिटल) में रहकर काम करती थी।


 घटना वाली रात हॉस्पिटल में कोई मरीज नहीं था। डॉक्टर और दो अन्य लोग शराब पी रहे थे, उसके बाद उसे बुलाया और सभी ने मिलकर जबरदस्ती करने का प्रयास किया। बचाव में उसने हाथ में लिए ऑपरेशन में इस्तेमाल होने वाली ब्लेड से डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। 


इस हमले के बाद वो गेट का ताला खोलकर भाग निकली। वहीं डॉक्टर के साथी ने उसका पीछा भी किया लेकिन खेत में छिपकर उसने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर संजय हिंदू समाज पार्टी का संगठन मंत्री है। राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी भी है।


 वह बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसके साथ गिरफ्तार अन्य युवक की पहचान वैशाली जिले के बालीगांव का सुनील कुमार गुप्ता और समस्तीपुर के बंगरा थाना क्षेत्र का अवधेश कुमार है।

Previous Post Next Post