दोस्तों के साथ आर्केस्ट्रा देखने गये युवक की पीट पीटकर हत्या। Samastipur News

 झुन्नू बाबा 

 रोसड़ा थाना क्षेत्र के जंदाहा चौक के समीप सड़क किनारे मिली लाश 

समस्तीपुर से हत्या की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। घटना रोसड़ा थाना क्षेत्र की है। जहां दोस्तों के साथ आर्केस्ट्रा देखने गए एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी है।



 रोसड़ा थाना क्षेत्र के जंदाहा चौक के समीप बुधवार की सुबह सड़क किनारे उसकी लाश मिली है। मृत युवक की पहचान रानीपरती पंचायत के बंडीहा गांव निवासी रामनाथ मंडल के 23 वर्षीय पुत्र मंजेश कुमार के रूप में की गई है। 


मृतक के शरीर पर कई जगह चोट व जख्म के निशान मिले हैं। स्थानीय पुलिस शव को जब्त कर घटना की तहकीकात शुरू कर दी है।


बताया जाता है कि मंजेश को उसके कुछ दोस्त मंगलवार की रात आर्केस्ट्रा देखने जंदाहा ले गए थे। लेकिन बुधवार की अहले सुबह करीब दो बजे रोसड़ा थाना क्षेत्र के जाखर धरमपुर पंचायत के काकर घाट के समीप स्थित जंदाहा चौक पर सड़क किनारे उसकी लाश मिली।


 परिजन पीट-पीट कर हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिये जाने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। वैसे परिजनों को उसके किसी दोस्त ने ही घटना की जानकारी दी थी। जिसके बाद पर परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे थे!


 बताया जाता है कि मृतक के पिता गुवाहाटी में रहकर मजदूरी करते हैं। वे मंजेश को दरभंगा में रखकर मेडिकल की तैयारी करवा रहे थे। विश्वकर्मा पूजा पर वह घर आया था। रात में घर के पास ही विश्वकर्मा पूजा का भोज खाकर दोस्त के साथ निकला था। 


लेकिन देर रात उसकी मौत की खबर आयी। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना की जांच की जा रही है।

Previous Post Next Post