डीएम की अध्यक्षता में ज़िला स्तरीय युवा उत्सव के आयोजन को लेकर बैठक। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! गुरुवार को जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा की अध्यक्षता में जिला स्तरीय युवा उत्सव के आयोजन हेतु बैठक का आयोजन किया गया एवं संबंधित अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए गए !



 सर्वप्रथम बैठक में कला एवं संस्कृति पदाधिकारी ने युवा उत्सव की जानकारी देते हुए बताया कि आयोजन 30 सितम्बर एवं 1 अक्टूबर को कपूरी सभागार मे आयोजित किया जाएगा,


 जिसके लिए तैयारी चल रही है । बैठक में बताया गया की आगामी युवा महोत्सव के लिए शिक्षा कार्यालय में 26 सितम्बर तक प्रतिभागियों का पंजीकरण किया जाएगा, प्रतिभागी विभिन्न आयोजनों के लिए पंजीकरण करा सकते हैं ।


युवा उत्सव के सफल आयोजन के लिए जिला पदाधिकारी ने बैठक में कई दिशा निर्देश दिए। सर्वप्रथम जिला पदाधिकारी ने निर्देश दिया कि कार्यक्रम के आयोजन में कला एवं संस्कृति के क्षेत्र से जुड़े लोगों को अनिवार्य रूप से शामिल किया जाए।


 साथी ही जिला पदाधिकारी ने कला एवं संस्कृति पदाधिकारी को जल्द से जल्द पूरे आयोजन की रूपरेखा बनाने का निर्देश भी दिया। इसके अलावा जिला अधिकारी ने विशेषज्ञता के आधार पर निर्णायकों का चयन करने


 तथा किसी भी प्रतियोगिता में विवाद की स्थिति में विवाद निवारण तंत्र तैयार करने का निर्देश भी दिया,ताकि प्रत्येक प्रतियोगिता में पारदर्शिता बनी रहे। इसके अलावा जिला पदाधिकारी ने बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारीयों से इस आयोजन के लिए उनके सुझाव भी मांगे।

बैठक में जिला पदाधिकारी, उप विकास आयुक्त संदीप शेखर प्रियदर्शी, अपर समाहर्ता अजय कुमार तिवारी, अनुमंडल पदाधिकारी सदर दिलीप कुमार, प्रभारी जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रजनीश कुमार राय, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी(शिक्षा विभाग) एवं कला एवं संस्कृति पदाधिकारी मौजूद थे।

Previous Post Next Post