बाइक से घर जा रहे दंपत्ति से बदमाशों ने झपट लिया चार लाख, पुलिस ने शुरू की जांच। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी मुहल्ला स्थित एक निजी क्लीनिक के पास शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपति से चार लाख रुपए से भरा झोला झपट लिया।



 घटना उसे वक्त हुई जब बुजुर्ग दंपत्ति तिहरे पहर  शहर के मथुरापुर झिल्ली चौक स्थित एसबीआई की शाखा से 4 लाख की निकासी कर बाइक से घर कृष्णापुरी मोहल्ला लौट रहे थे। 


घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश सोनवर्षा  मोहल्ला की ओर फरार हो गए। बदमाशों की संख्या दो बताई गई है जो एक ही बाइक पर सवार थे। इस बीच घटना की सूचना मिलते ही नगर व मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। 


घटना के संबंध में पीड़ित संजीव कुमार ठाकुर ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ मथुरापुर एसबीआई शाखा से 4 लाख रुपए की निकासी कर बाइक से घर कृष्ण पुरी मोहल्ला लौट रहे थे घर पहुंचने से कुछ दूर पहले डॉक्टर चंद्रमणि की क्लीनिक के पास एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनकी पत्नी के हाथ से झोला झपट लिया ।


 झोला में बैंक से निकासी की गई 4 लाख रुपए था। इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश सोनबरसा चौक मोहल्ला की ओर फरार हो गए । उन्होंने तुरंत इस घटना की जानकारी मुफस्सिल थाने को दी।


 मुफस्सिल थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर पिंकी प्रसाद ने बताया कि बुजुर्ग दंपति से छिनताई की वारदात सामने आई है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल जा रहा है।


 बदमाशों के भागने की दिशा में पुलिस की एक टीम काम कर रही है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़ित द्वारा एक आवेदन दिया गया है प्राथमिक  दर्ज की जा रही है।

Previous Post Next Post