संवाद यात्रा के दौरान चोटिल हुए पूर्व मंत्री,वाहन‌ के गेट में दब कर दाहिने हाथ की उंगली टूटी। Samastipur News

 झुन्नू बाबा 


समस्तीपुर तेजस्वी यादव का दो दिवसीय समस्तीपुर में चल रहे कार्यकर्ता संवाद यात्रा कार्यक्रम के दौरान पूर्व मंत्री व उजियारपुर के विधायक आलोक कुमार मेहता बुधवार सुबह परिसदन में जख्मी हो गये। बताया गया कि वाहन में बैठने के दौरान उनकी दाहिने हाथ की उंगली वाहन के गेट में दब गई। 



जिससे उनकी एक उंगली टूट गई है। बाद में वह स्थानीय राजद नेता ललितेश्वर प्रसाद उर्फ ललन यादव के साथ समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचकर अपना उपचार कराया। ‌ सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उनके हाथ की उंगली की एक्स-रे कराया है एवं उन्हें आराम करने की सलाह दी है। 


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जन संवाद कार्यक्रम को लेकर तेजस्वी यादव की टोली कर्पूरी सभागार के लिए परिसनदान से निकल रही थी इसी दौरान अपराध तफरी में वाहन में बैठने के दौरान उनके दाहिने हाथ की उंगली उनके वाहन के गेट में चप गई।


 हालांकि वह कर्पूरी सभागार तक किसी प्रकार तेजस्वी यादव के साथ गए लेकिन दर्द बर्दाश्त से बाहर होने के बाद वह स्थानीय राजद नेता के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर अपना उपचार कराया है। 


उंगली के अलावा उन्हें कहीं चोट नहीं आई है। उपचार के बाद वह अपना कार्य करता संवाद कार्यक्रम में लौट गए। यहां बता दे की प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव समस्तीपुर में दो दिवसीय कार्यकर्ता संवाद यात्रा के दौरान आए हुए हैं। 


संवाद कार्यक्रम के दौरान पहले दिन उन्होंने उजियारपुर संसदीय क्षेत्र के विधानसभा छात्रों के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया था बुधवार को दूसरे दिन वह समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ अभी संवाद कर रहे हैं।

Previous Post Next Post