युवक से अमानवीय व्यवहार मामले में सहोदर भाई समेत तीन गिरफ्तार। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

बकाया मांगने गए युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर लोगों ने पोल में बांधकर की थी पिटाई दाढ़ी मूंछ की कर दी थी हजामत 

समस्तीपुर जिले के मथुरापुर थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व बकाया राशि मांगने गए एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर मानवीय व्यवहार किए जाने के मामले में पुलिस ने सोमवार को सहोदर भाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।



 गिरफ्तार लोगों में इसी थाना क्षेत्र के नगर बस्ती गांव के बैजनाथ साह का पुत्र संतोष कुमार, शिवम कुमार और विजय शाह का पुत्र सूरज कुमार शामिल है। अब तीनों को जेल भेजा जा रहा है। 


सदर डीएसपी 2 विजय महतो ने सोमवार शाम संवाददाता सम्मेलन के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि गत 6 सितंबर को मथुरापुर थाना क्षेत्र के नागर बस्ती गांव में महेश महतो की पोल में बांधकर पिटाई की गई थी।


 साथ ही लोगों ने उनकी दाढ़ी और मूंछ की हजामत कर दी थी इस मामले में सूचना पर पुलिस ने उन्हें मुक्त कराया था। इसके बाद इस मामले में नामजद प्राथमिक की दर्ज की गई थी।


 अब इस मामले में नामजद  आरोपितो में से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यहां बता दें कि पीड़ित महेश महतो का कहना था कि वह बैजनाथ साह हवाई का ठेकेदार है वह उनके यहां लंबे समय से काम करता था।


 जिस कारण बकाया 8000 हो गया था बकाया राशि मांगने के लिए जब वह उनके घर पर पहुंचा तो उनके पुत्र आदि ने मिलकर उनकी जमकर पिटाई की। बिजली के पोल से बांध डाला और छेड़खानी का आरोप लगाते हुए उनकी दाढ़ी मूछ की हजामत कर डाली। बाद में जब परिवार के लोगों को इसकी सूचना मिली थी तो उसे मुक्त कराया था।

Previous Post Next Post