अंतर जिला वाहन लुटेरा गिरोह का खुलासा चार लुटेरा गिरफ्तार, देसी कट्टा रिवाल्वर गोली बरामद। Samastipur News

  ( झुन्नू बाबा )


समस्तीपुर ! जिला पुलिस की स्पेशल टीम में सरायरंजन और उजियारपुर थाना क्षेत्र में  वाहन लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले अंतर जिला वाहन लुटेरा गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस की टीम में चार बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से एक कार के अलावा देसी कट्टा,



 रिवाल्वर गोली और कई मोबाइल फोन बरामद की है। गिरफ्तार वाहन लुटेरा की पहचान वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के सहथा शिवजी सहनी का पुत्र अरविंद सहनी, वैशाली जिले के ही गाजीपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासी रामकृष्ण महतो का पुत्र नागेंद्र महतो,


 मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के मुंगौली  के शिवनंदन राय का पुत्र मनीष कुमार उर्फ मुंशी और मुजफ्फरपुर जिले के ही तुर्की थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के सुरेश राम का पुत्र मंजीत कुमार के रूप में की गई है। 


एएसपी संजय पांडे ने  जानकारीदेते हुए बताया कि इन दिनों जिले के सरायरंजन  और उजियारपुर थाना क्षेत्र में कई वाहन लूट की घटना सामने आई थी इसके बाद पुलिस की टीम इसको लेकर लगातार काम कर रही थी। 


इसी बीच मंगलवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि सरायरंजन थाना क्षेत्र के छज्जा चौक के पास वाहन लुटेरा गिरोह के सदस्य जमे हुए हैं और अपराध की साजिश रच रहे हैं ।सूचना के आधार पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो बदमाश भागने का प्रयास किया। 


जिसमें  से चार बदमाशों को घेर कर पकड़ लिया गया पकड़े गए बदमाश की तलाशी ली गई तो उनके पास से हथियार भी बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि यह लोग दूसरी जगह से आकर बंगरा थाना क्षेत्र में एक होटल के पास रुकते थे और वहीं पर वाहनों की रेकी करते थे।


फिर पीछा कर उस वाहन‌ को लूट लेते थे जिसे दूसरे प्रदेशों में जाकर बेचने का काम करते थे।एएसपी संजय पांडे ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने स्वीकार किया है कि सभी लोग धीरज सहनी नामक व्यक्ति के गिरोह के सदस्य हैं यह गिरोह वैशाली मुजफ्फरपुर दरभंगा सारण समस्तीपुर में माल लगे छोटे वाहनों को अपना निशाना बनाता था।


 पूछताछ के दौरान बदमाशों ने उजियारपुर और सरायरंजन थाना क्षेत्र में हाल के दिनों में लूट गए कई वाहनों के लूट में अपनी संलिप्त स्वीकार की है इसके अलावा भी वैशाली मुजफ्फरपुर दरभंगा आदि जिलों में भी दर्जन भर से अधिक वाहन लुटने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।


 एएसपी ने बताया कि तीन अपराधी दूसरे स्कॉर्पियो वहां पर सवार होकर फरार हो गए जिसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। ‌ अब गिरफ्तार इन चारों बदमाशों को जेल भेजा जा रहा है।

Previous Post Next Post