युवक की पीटकर हत्या, जहर देने का भी आरोप। Samastipur News, Tajpur News

  रामपुर महेशपुर पुल के पास फेंका शव, बाइक शोरूम का मैनेजर और कर्मी गिरफ्तार


                     ( झुन्नू बाबा )


समस्तीपुर ! जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर महेशपुर पुल के पास गुरुवार देर शाम एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक की पहचान ताजपुर थाना क्षेत्र के ही मोरवा चंदौली गांव के अनुराग चौधरी के रूप में की गई है। 



घटना की सूचना के बाद आक्रोशित लोगों ने ताजपुर बाजार स्थित एक बाइक शोरूम पर हंगामा किया वह तोड़फोड़ की। मृतक के परिजनों का कहना है की बाइक शोरूम के मैनेजर और एक कर्मी अनुराग को दोपहर हिसाब करने के लिए घर से बुलाकर ले गए थे।


 जहां उसके साथ मारपीट की गई फिर जहर दिया गया और उसकी हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया । पुलिस ने युवक की बाइक और मोबाइल बाइक एजेंसी के पास से बरामद की है।


घटना के पीछे लेनदेन की बात आ रही है सामने,पहली नजर में माना जा रहा है कि इस घटना के पीछे इंश्योरेंस का हिसाब किताब है चर्चा यह है कि मैनेजर और कर्मी द्वारा इसे ले जाकर पहले इंश्योरेंस से जुड़ा हिसाब किताब किया गया है। जब मैनेजर इससे संतुष्ट नहीं हुआ तो उसके साथ मारपीट शुरू की गई।


उधर इस घटना से आक्रोशित लोगों ने ताजपुर बाजार स्थित उक्त बाइक एजेंसी पर तोड़फोड़ की । चुकी अनुराग की बाइक और मोबाइल बाइक एजेंसी के पास ही मिली। लोगों मानना है की बाइक एजेंसी में ही अनुराग के साथ एजेंसी का मैनेजर और कर्मियों ने मिलकर मारपीट की है। 


फिर उसे जहर दिया गया और शव को ले जाकर फेंक दिया गया। एएसपी संजय पांडे ने बताया कि अब तक की अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि अनुराग उक्त बाइक एजेंसी पर पहले काम किया करता था। लेकिन करीब एक माह पूर्व उसने काम छोड़ दिया था आज दोपहर बाइक एजेंसी का मैनेजर और कर्मी अनुराग को घर से बुलाकर ले गया था । 


बाइक एजेंसी में लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ जिसके बाद इसके साथ मारपीट की गई है। अनुराग की बाइक और मोबाइल भी बाइक एजेंसी के पास ही मिली है। सीसीटीवी फुटेज में भी अनुराग बाइक एजेंसी में दिख रहा है जिससे पहली नजर में घटना सत्य प्रतीत हो रहा है हालांकि भी परिवार के लोगों ने आवेदन नहीं दिया है 


आवेदन के आधार पर इस मामले में प्राथमिक दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल बाइक एजेंसी के मैनेजर और एक कर्मी को गिरफ्तार किया गया है। मृतक अनुराग का भाई आजाद कुमार चौधरी ने बताया कि उनका भाई ताजपुर के एक बाइक शोरूम में इंश्योरेंस का काम करता था। करीब एक माह पूर्व वह काम छोड़ चुका था। गुरुवार दोपहर बाइक एजेंसी का मैनेजर और एक कर्मी उनके घर पर अनुराग को बुलाने के लिए आया। उसे जबरन ले गया। आजाद ने आरोप लगाया है की बाइक एजेंसी में अनुराग के साथ मारपीट की गई उसे जहर दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई। फिर शव को रामपुर महेशपुर पुल के पास ले जाकर फेंक दिया गया। काफी देर बाद जब अनुराग के बारे में कुछ पता नहीं चल सका तो उन लोगों ने ताजपुर थाने को सूचना दी। बाद में ताजपुर पुलिस द्वारा ही बताया गया कि रामपुर महेशपुर पुल के पास एक शव मिला है । जाकर देखें कि वह कौन है जब परिवार के लोग उक्त पुल के पास पहुंचे तो वह अनुराग का शव था जिसे तत्काल उठाकर लोगों ने सदर अस्पताल लाया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Previous Post Next Post