पप्पू यादव को बनाया गया युवा राजद का जिला अध्यक्ष। Samastipur News


पार्टी कार्यालय में भाव स्वागत, ज्यादा से ज्यादा युवाओं को संगठन से जोड़ना लक्ष्य 

                ( झुन्नू बाबा )

समस्तीपुर ! अगले वर्ष बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाला है चुनाव से पूर्व राजद अपने संगठन को मजबूती प्रदान करने में लगा है। इसी कड़ी में समस्तीपुर युवा राजद के नए जिला अध्यक्ष पप्पू यादव को बनाया गया है। पप्पू यादव पिछले 25 सालों से राजद से जुड़े हुए हैं 



और विभिन्न मोर्चे पर दल के लिए कार्य कर रहे हैं । जिला अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कार्यालय पहुंचने पर राजद के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया । 


फूल माला पहनकर उन्हें मिली इस जिम्मेवारी के लिए तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद यादव को धन्यवाद दिया। युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सूरज कुमार दास ने कहा कि इससे समस्तीपुर जिले में संगठन और मजबूत होगी।


 स्वागत समारोह के मौके पर जिला युवा राजद के जिला अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि उनका एकमात्र लक्ष्य अर्जुन के समान समस्तीपुर जिले में ज्यादा से ज्यादा युवा को राजद से जोड़ना और आने वाले विधानसभा चुनाव में समस्तीपुर की 10 की 10 सीटों पर राजद और उनके समर्थित उम्मीदवारों को विजय बनाना ही उनका लक्ष्य होगा।


 उनका एकमात्र लक्ष्य है कि जिले में ज्यादा से ज्यादा लोग राजद से जुड़े और बिहार का अगला मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने। ‌इस मौके पर युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सूरज कुमार दास ने लोगों को जानकारी देते हुए बताया कि जिले में संगठन को और मजबूती प्रदान करने के लिए संगठन को दो जिला क्षेत्र समस्तीपुर और उजियारपुर में बांटा गया है


 समस्तीपुर जिला के पप्पू यादव को युवा का जिला अध्यक्ष बनाया गया है।  मौके पर राजद नेता ललितेश्वर प्रसाद यादव उर्फ ललन यादव, रज़िउल इस्लाम रिज्जु, संतोष यादव, रौशन यादव, राम विनोद पासवान, सूरज दास आदि बड़ी संख्या जिले भर के युवा रजत के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Previous Post Next Post