तनिष्क शोरूम में महिला ने उड़ाया लाखों का चैन। Samastipur Tanishq Showroom

• गहनों के बीच रख दिया नकली चैन, असली चैन लेकर हुई फरार, 

• फेंका हुआ टैग मिलने के बाद मामले का खुलासा, सीसीटीवी आया सामने 

( झुन्नू बाबा )

समस्तीपुर तनिष्क शोरूम में ग्राहक बनकर आई एक महिला ने गहनों के बीच नकली चेन रखकर करीब ढाई लाख रुपये मूल्य का असली सोने की चेन लेकर फरार हो गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब दुकान क्लोज करने को लेकर कर्मी साफ सफाई कर रही थे इसी दौरान फेंका हुआ टैग मिला।

 इसके बाद सीसीटीवी चेक की गई तो एक अधेड़ महिला का यह कारनामा सामने आया। मामला पकड़ में नहीं आए इसके लिए महिला ने वैसे ही डिजाइन की एक दूसरी चैन गहनों के बीच रख दी। जिस कारण गहना दिखा रही महिला कर्मी भ्रमित हो गई।


विज्ञापन


 उधर इस घटना को लेकर तनिष्क शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार सिंह द्वारा देर शाम नगर थाना में एक आवेदन दिया गया है। साथ ही उन्होंने उक्त महिला का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया है जिसमें महिला खरीदारी का बहाना बनाकर चेन गायब करती हुई दिख रही है। 


शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार के  द्वारा नगर थाना में दिए गए आवेदन के अनुसार सोमवार दिन के करीब 2:00 बजे एक महिला गहना खरीदने के लिए शोरूम में पहुंची थी। उक्त महिला को आरती कुमारी नामक महिला कर्मी द सोने की चेन दिखा रही थी


 इसी दौरान महिला ने मौका का फायदा उठाकर अपने पास रखा नकली सोने की चेन गहनों के बीच रख दिया और उनमें से करीब ढाई लाख रुपये मूल की एक चेन बदल दिया । 


उसी क्रम में महिला ने उक्त चेन का टैग तोड़कर काउंटर के नीचे फेंक दिया। उसके बाद महिला ने कुछ और गाना देखने के लिए फर्स्ट फ्लोर पर गई फिर गहना पसंद नहीं आने और बाद में आने की बात कह कर वह वहां से निकल गई । 


बाद में दूसरी महिला कर्मी संगीता कुमारी द्वारा काउंटर के नीचे फेंका गया टैग देखा गया जिसके बाद छानबीन शुरू हुई तो पता चला कि महिला ने शोकेस में नकली सोने की चेन रख दिया है। और असली लेकर फरार हो गई है। 


नगर थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने बताया कि तनिष्क शोरूम के मैनेजर द्वारा एक महिला को लेकर आवेदन दिया गया है सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराया गया है जिसमें महिला दिख रही है पूरे मामले की जांच की जा रही है महिला के पहचान की कोशिश की जा रही है। घटना को लेकर प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है।


Editor: Suman Anand

Previous Post Next Post