तीज के अवसर पर तनिष्क समस्तीपुर लेकर आया है शगुन ऑफर। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

तनिष्क समस्तीपुर दे रहा सोने की खरीद पर १०१ प्रति ग्राम की छूठ साथ डायमंड की खरीद पर पाए २०% तक डिस्काउंट 

समस्तीपुर - तनिष्क ने हर साल की तरह इस साल भी तीज के अवसर पर महिलाओ के लिए लाया है शगुन ऑफर जिसमे सोने की किसी भी जेबरात की खरीद पर प्रति ग्राम १०१ का स्पेशल डिस्काउंट  दिया जा रहा है। 



 शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने बताया की इससे पहले तनिष्क में सोने के रेट पर कभी भी इस तरह का डिस्काउंट नहीं दिया गया यह ऑफर पहली बार तनिष्क समस्तीपुर में दिया जा रहा है साथ उन्होंने कहा की जो करंट ऑफर मेकिंग चार्ज पे चल वो भी दिया जायेगा


 इसके अलावे भी उन्होंने कहा की डायमंड ज्वेलरी की खरदी पर ज्वेलरी के मूल्य पर २०% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है 'शगुन ऑफर १ सितम्बर से ४ सितम्बर चलेगा वही डायमंड ऑफर ९ सितम्बर तक चलेगा वही तनिष्क समस्तीपुर में कलेक्शन की बात करे करे तो गले का हार, 


स्पेशल फिंगर रिंग और नोजपिन की बेहतरीन कलेक्शन खास तौर पर तैयार किए गए है। जिसकी कीमत मात्र 10 हजार रूपए से ही शुरू हैं। साथ ही 5 हजार से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और जेम सेट के आभूषण ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।



 अनिरुद्ध कुमार ने बताया की तनिष्क में जो गोल्डन हार्वेस्ट प्लान चलता है वह समस्तीपुर के लोगों को काफी पसंद आ रहा है और गोल्डन हार्वेस्ट के माध्यम से यहाँ बहुत सारे लोगों ने ज्वेलरी की खरीदारी की है और हजारों की संख्या में लोगों ने गोल्डन हार्वेस्ट की इनरोल किया है।


 गोल्डन हार्वेस्ट के बारे में उन्होंने बताया की यह एक ऐसा प्लान है जिसमे थोड़े-थोड़े अमाउंट जमा करके आप अपनी मनपसंद गोल्ड या फिर डायमंड की ज्वेलरी खरीद सकते है। साथ ही अनिरुद्ध कुमार ने बताया की गोल्डन हार्वेस्ट पर तनिष्क बेहतर बोनस भी देती है।

Previous Post Next Post