एसपी कार्यालय में शार्ट सर्किट से लगी आग दो पुलिस कर्मी झुलसे। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! एसपी कार्यालय में गुरुवार की दोपहर आग लगने से अफरा तफरी मच गई। आग लगने की वजह बिजली के शॉर्ट सर्किट का होना बताया गया है!  इस अगलगी की घटना में एसपी कार्यालय में रखे हुए कुछ कागजात जल गए।



 घटना के दौरान ट्रैफिक डीएसपी आशीष राज जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। आनन-फानन में सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया और इसके बाद तुरंत फायर ब्रिगेड व विद्युत विभाग को घटना के संबंध में सूचित किया गया।


 हालांकि इस दौरान सुरक्षा में तैनात जवानों ने सबसे पहले बिजली के कनेक्शन को काटा और रखे फाइलों में लगे आग को बुझाने लगे। इस दौरान कुछ जवानों के हाथ भी आंशिक रूप से झुलस गए। हालांकि इस दौरान किसी भी फरियादी को कुछ नहीं हुआ और उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया।


 इस संबंध में एएसपी सह सदर एसडीपीओ-1 संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि बिजली के शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की घटना हुई थी, जिसे सुरक्षा में तैनात जवानों के द्वारा समय रहते काबू लिया गया। बता दें कि समाहरणालय के दूसरे तल पर एसपी कार्यालय है


 और वहां कई महत्वपूर्ण कागजात रखे हुए रहते हैं।वही जिलाधिकारी कार्यालय के सभागार में दिशा की एक महत्वपूर्ण बैठक चल रहा था जिसमे केंद्रीय मंत्री एवं सांसद विधायक भी मौजूद थे, आग की सूचना मिलते ही सभागार में भी अफरातफरी मच गया था!


 लोग इधर उधर भागने लगे! कुछ देर के लिए दिशा की महत्वपूर्ण बैठक बाधित हुई! वहीं आग पर काबू पाने के दौरान दो पुलिस कर्मी उपेंद्र कुमार एवं सुकोमल कुमार झुलस गए हैं !

Previous Post Next Post