बाइक के सामने आया कुत्ता, दुर्घटनाग्रस्त हुई बाइक एक की मौत दो गंभीर। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर चौथ गांव के पास रविवार रात अचानक सड़क पर बाइक के सामने कुत्ता के आने से बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त हो गये।  इस घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई।


 जबकि इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक की पहचान हाजीपुर के रामदुलार राय के पुत्र अजय कुमार 32 वर्ष के रूप में की गई है। जबकि जख्मी उजियारपुर प्रखंड के अंगार घाट थाना क्षेत्र के सुपौल गांव निवासी रामसेवक राय के पुत्र तेज नारायण राय और इसी गांव के नुतु राय चंदन कुमार 30 वर्ष के रूप में की गई है । 


सभी को पुलिस की 112 नंबर टीम में सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।घटना के संबंध में बताया गया है अंगार घाट थाना क्षेत्र के सुपौल गांव के रहने वाले अजय कुमार हाजीपुर से रात समस्तीपुर स्टेशन पहुंचे थे जिसे स्टेशन से लाने के लिए तेज नारायण और चंदन समस्तीपुर जंक्शन आये थे। 


इसके बाद तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर  समस्तीपुर से सुपौल गांव जा रहे थे । इसी दौरान जितवारपुर चौथ गांव के पास अचानक सड़क पर कुत्ता भौंकने लगा और बाइक सवार का पीछा किया। जिस कारण बाइक सवार असंतुलित हो गये और उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई ।


 इस घटना में तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस की 112 नंबर टीम ने तीनों को मध्य रात्रि सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने अजय कुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि तेज नारायण और चंदन का उपचार चल रहा है।


 उधर घटना की सूचना मिलते ही पारिवारिक सदस्यों के बीच कोहरा मच गया। पुलिस द्वारा परिवार के लोगों को सूचना दी गई। मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर पिंकी प्रसाद ने बताया कि शव को जब्त कर रात में ही पोस्टमार्टम कराया गया है।


 शव परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना अचानक सड़क पर कुत्ता के आने के कारण हुई है। घटना को लेकर एक प्राथमिक की दर्ज की गई है।

Previous Post Next Post