राजद विधायक ने तेजस्वी को युधिष्ठिर नीतीश को धृतराष्ट्र बताया मांझी को द्रोणाचार्य व चिराग को कर्ण। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर : कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर समस्तीपुर के स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने जिला अतिथि गृह में प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि तेजस्वी यादव को युधिष्ठिर की संज्ञा दी है


 तो बिहार के मुखिया नीतीश कुमार को कहा धृतराष्ट्र वहीँ जीतन राम माँझी को द्रोणाचार्य एवं लोजपा रामबिलास के मुखिया चिराग पासवान को कर्ण की संज्ञा दी है! उन्होंने भोला टॉकिज पर आरओबी निर्माण के लिये उनके द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है.


 यह बात स्थानीय विधायक सह विपक्षी दल के मुख्य सचेतक अख्तरूल इस्लाम शहीन ने कही. वे जिला अतिथि गृह में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा उनका मकसद सिर्फ आरओबी बनने से लोगों को हो रही परेशानी को दूर करना है.


 उन्होंने कभी प्रेसवार्ता कर ये बातें नहीं कहीं कही भोला टॉकिज पर आरओबी उनके प्रयास से बनने जा रहा है. आरओबी के लिये केन्द्र सरकार ने अबतक पैसा नहीं दिया है. इसके निर्माण के लिये केन्द्र सरकार को अविलंब राशि देनी चाहिये. 


उन्होंने कहा कि यहां एक्सप्रेस वे का बहुत अधिक औचित्य नहीं है. सिर्फ पांच प्रतिशत लोग ही कार वाले हैं, 95 प्रतिशत लोग गरीब है. जरूरत उनकी मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति की है. बिहार में सड़क निर्माण की देन तेजस्वी यादव की है. 


जब वे पथ निर्माण मंत्री के थे तो, नीतिन गडकरी से मिलकर सड़कों के लिये बात की थी, उन्होंने आश्वासन दिया था, उसी हिसाब से काम हो रहा है. उन्होंने कहा कि आज कृष्णाष्टमी है. हमें उनके आदर्शों,उनके विचार व उपदेशों को अपने जीवन में उतारने की जरूरत है.


 उन्होंने कहा कि कृष्ण अधर्म का नाश कर धर्म की स्थापना किये थे.बिहार में आज अराजक स्थिति है. भूखमरी, अशिक्षा, पलायन, दुष्कर्म, हत्या जैसी घटनाएं चरम पर है. पूरे देश में सबसे पिछड़ा राज्य बिहार है.


 बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया गया. मौके पर जिला प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर, प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार यादव मौजूद थे.

Previous Post Next Post