लीची के पेड़ से लटका मिला नाबालिग का शवः मेले में डांस देखने गया था छात्र। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! सोमवार की सुबह 8वीं क्लास के छात्र का शव लीची के पेड़ से लटकता हुआ मिला है। परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ से टांगे जाने का आरोप लगाया है। वहीं, आक्रोशित लोगों ने रोसड़ा सिंधिया मुख्य पथ को हनुमान नगर चौक के पास जाम कर दिया। स्थानीय हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।



 घटना रोसरा थाना क्षेत्र के बिरहा पूर्व वार्ड संख्या-12 हनुमान नगर मोहल्ला की है। छात्र इसी मोहल्ला के पप्पू दास का बेटा कन्हैया कुमार (16) बताया गया है। वह भीड़हा हाई स्कूल में अष्टम वर्ग का छात्र था। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।


 मौके पर मुखिया लालटून पासवान आदि लोगों को समझाने में लगे हैं।पुरानी बिरहा गांव में नाग पंचमी के मौके पर पिछले सप्ताह से मेला चल रहा है। उक्त मेले में रविवार रात कन्हैया नाच देखने के लिए गया था। लेकिन, वह सुबह घर नहीं लौटा। परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर ही रहे थे,


 इसी दौरान लीची बगान की ओर गए लोगों ने उसका शव लीची के पेड़ से लटकता हुआ देखा। स्थानीय के शोर मचाने पर आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पर रोसरा पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव को जब्त कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है! 


रोसरा थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। परिवार के लोग हत्या का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि, अभी उन्होंने लिखित तौर पर कोई आवेदन नहीं दिया है मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Previous Post Next Post