नारकीय जीवन जीने को मजबूर है दो हज़ार की आबादी। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! एक तरफ जहाँ सरकार और उनके प्रतिनिधि दावा करती है किबिहार की आबादी को हर सुविधा उपलब्ध कराई गई है वहीं समस्तीपुर ज़िले के नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नं 26 के धरमपुर बांध किनारे महंगी ज़मीन खरीदकर मकान तो बना लिया है पर पर चलने के लिए सड़क नही है,



विगत 15 वर्षों से इस क्षेत्र की जनता विधायक से लेकर सांसद एवं नगर निगम की महापौर तक से सड़क की माँग को लेकर 2000 आबादी के लोग चक्कर लगाते थक गए हैं पर इस ओर सड़क देना तो दूर देखना भी गवारा नहीं समझा है!


 दो हज़ार की आबादी के लोगों ने बताया कि इस मोहल्ले के लोग कई बार बांध से अपने घर आने जाने में दुर्घटना के शिकार हो गए हैं और कई विकलांग लोग भी इस मोहल्ले में रहते हैं बावजूद इसके इस मोहल्ले में उतरने के लिए अप्रोच रोड नही बन सका है!


 मोहल्ले वासियों ने बताया कि स्थानीय विधायक ने कहा है कि योजना विभाग से इसकी स्वीकृति मिल गया है एनओसी भी मिल गया है एवं राशि भी आवंटित कर दिया गया है!


 फिर भी योजना क्यों अटकी हुई है! वहीं इस बाबत पूछे जाने पर वार्ड पार्षद ने बताया कि बरसात आ गया है बरसात के बाद कार्य शुरू कर दिया जाएगा!अब देखना ये होगा कि आखिर कब तक नारकीय जीवन से मोहल्ले वासियों निजात मिल पाता है!

Previous Post Next Post