कांवरियों के बीच फायरिंग करने वाले बदमाश को पुलिस ने दबोचा। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! रात्रि में अंतिम सोमवारी के अवसर पर काफी सख्या में कावरियों झमटिया गंगा घाट (बछवाड़ा) से जल लेकर थानेश्वर मंदिर समस्तीपुर जा रहे थे। उसी दौरान सुबह करीब 03.30 बजे के आसपास कावरियों के भीड़ में उजियारपुर थाना क्षेत्र के मालती आरसीएम के निकट बुलेट पर सवार एक व्यक्ति हथियार लहराते हुए हवाई फायरिंग करने लगा।


 जिससे कावरियों के बीच अफरा तफरी मच गई थी. परन्तु किसी प्रकार की जान माल की क्षति नहीं हुई है। सूचना मिलने पर ततक्षण कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष उजियारपुर के द्वारा डायल-112 नम्बर की गाड़ी के सहयोग से उक्त हथियार लहराने एवं फायरिंग करने वाले व्यक्ति को मौके पर ही पिस्टल एवं गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया गया तथा जिसे प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है।


 पुलिस के द्वारा घटनास्थल के पास से फायर किया हुआ गोली का खोखा भी बरामद कर जप्त किया गया है।दबोचे गये बदमाश उजियारपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर देसुआ निवासी महावीर राय के 26 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार को एक लोडेड देशी पिस्टल एवं तीन जिन्दा कारतूस तथा एक फायर किये हुए गोली का खोखा। 02. एक भीमो कपनी का मोबाईल। 03. एक बुलेट गाड़ी जब्त किया गया है!


Previous Post Next Post