हाज़ी टीवीएस एजेंसी कर्मी हत्याकांड में घर से बुलाकर ले जाने वाले दो कर्मियों को पुलिस ने दबोचा। Samastipur News

 झुन्नू बाबा 


समस्तीपुर ! ताजपुर थाना क्षेत्र के हाज़ी टीवीएस एजेंसी कर्मी हत्याकांड में घर से बुलाकर ले जाने वाले दो कर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गए एजेंसी कर्मचारियों की पहचान ताजपुर थाना क्षेत्र के गद्दोपुर निवासी मो. सोनू एवं कसबेआहार निवासी मो. नौशाद आलम के रूप में की गई है। 



वैसे तो समस्तीपुर पुलिस घटना के मात्र 24 घंटे के अंदर इस हत्याकांड के उद्भेदन का दावा कर रही है। लेकिन इन कर्मचारियों के गिरफ्तारी से पुलिस इस हत्याकांड से तथ्यों से पर्दा नहीं उठा पायी है।


 घटना को कैसे और किसने अंजाम दिया इसका पता लगाना और सार्वजनिक किया जाना अभी बांकी है। चूंकि मृतक के परिजनों ने इन्हें नामजद अभियुक्त बनाया था और मृतक को घर से बुलाकर ले जाने से सम्बंधित कुछ तकनीकी साक्ष्य भी पुलिस को मिले हैं जिस आधार पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।


शुक्रवार को एएसपी संजय कुमार पांडेय ने प्रेस वार्ता में मीडिया को बताया कि घटना का उद्भेदन कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि कांड की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने उनके नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया था। 


टीम ने मृतक अनुराग को घर से बुलाकर ले जाने वाले टीवीएस एजेंसी के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए कर्मचारियों ने अपनी अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। एफएसएल की टीम के साथ घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। हाजी टीवीएस एजेंसी से मृतक का मोबाइल एवं बाइक भी बरामद किया जा चुका है।


यहां बता दें कि समस्तीपुर के ताजपुर में गुरुवार की देर शाम टीवीएस एजेंसी के कर्मी चंदौली गांव निवासी अनुराग कुमार चौघरी के शव मिलने के बाद जमकर बबाल हुआ था। घटना से आक्रोशित लोगों ने ताजपुर गांधी चौक पर मुख्य सड़क को जाम कर दिया था। सड़क पर आगजनी की थी।


 एजेंसी कर्मी के परिजन एवं ग्रामीण हाजी टीवीएस के संचालक एवं उसके कर्मचारियों पर जहर देकर हत्या करने और शव को फेंक देने का आरोप लगा रहे थे। बाद में घटना की सूचना पर पहुंचे एएसपी संजय कुमार पांडेय एवं सदर एसडीओ दिलीप कुमार ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मदद से काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत किया था। दोषियों के विरुद्ध शख्स कार्रवाई के आश्वासन पर लोगों ने सड़क से जाम हटाया गया था।


अनुराग का शव रामपुर महेशपुर गांव स्थित निर्माणाधीन फोरलेन सड़क किनारे गढ़े में मिला था। परिजनों ने बताया कि अनुराग ताजपुर में हाजी टीवीएस ऐजेंसी में काम करता था। करीब डेढ माह पूर्व वहां किसी विवाद के कारण काम करना छोड़ दिया था। 


गुरूवार दोपहर टीवीएस ऐजेंसी के दो कर्मी उसे किसी पेडिंग काम को निपटाने के लिए घर से बुलाकर टीवीएस ऐजेंसी ले गए। काफी देर तक वापस नहीं आने पर परिजन उसे खोजते हुए एजेंसी पर पहुंचे। जहाँ एजेंसी पर उसकी बाइक खड़ी थी, लेकिन वह नहीं था। बताया जाता है 


कि इसको लेकर जब लोगों ने एजेंसी संचालक से पूछना चाहा तो उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। इसके बाद लोगों ने डायल 112 पर इसकी सूचना दी। इधर, लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच रामपुर महेशपुर फोरलेन के समीप कीचड़ युक्त गढ़े में उसका शव मिला था।

Previous Post Next Post