घर के दरवाजे पर सो रहे अधेड़ की गोली मारकर हत्या, सुबह नमाज के लिए उठाने पहुंची पत्नी ने देखा शव। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खरसंड पश्चिम जटमलपुर ढाव मोहल्ला में सोमवार रात एक व्यक्ति की  सुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान गांव के मोहम्मद गुलाब का पुत्र मोहम्मद अख्तर 48 वर्ष के रूप में की गई है।



 उन्हें कान के पास एक गोली लगी है। घटना की सूचना पर  कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 


घटना के संबंध में मृतक की पत्नी नुसरत प्रवीण ने बताया कि रात करीब 1:30 बजे उनकी नींद टूटी तो उनके पति दरवाजे पर सोए हुए थे । इसके बाद वह भी घर के अंदर सोने के लिए चली गई ।


इस बीच सुबह के नमाज का टाइम हुआ तो वह चाय बनाने लगी और घर से बाहर पति को उठाने के लिए निकली।  तो उन्होंने देखा कि उनके पति बिछावन पर मरे पड़े हुए हैं और उनके कान के पास से खून निकल रहा है


 इसके बाद शोर मचाए जाने पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। बाद में गांव के लोगों द्वारा कल्याणपुर थाने को सूचना दी गई मौके पर पहुंची कल्याणपुर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। मौके से पुलिस ने 303 बोर्ड की गोली का एक खोखा बरामद किया है।



 जो घटनास्थल से कुछ दूर पर गिरा हुआ था। पुलिस ने उसे खोखा को जब्त कर लिया है। सदर डीएसपी 2 विजय कुमार महतो ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया था। 



घर के दरवाजे पर सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है घटना के पीछे पटीदारी जमीन का विवाद सामने आ रहा है अभी परिवार के लोगों ने आवेदन नहीं दिया है आवेदन मिलते ही इस मामले में प्राथमिक की दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Previous Post Next Post