सुबह ससुराल से लौटे युवक का दोपहर गांव के ही आम बगीचे में पेड़ से लटकता मिला शव,सनसनी। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! जिले के रोसरा थाना क्षेत्र के रानीपरती बनडीहा गांव में रविवार दोपहर आम के पेड़ से लटकता हुआ एक युवक का शव मिला है ।शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। युवक इसी गांव के सुरेंद्र मंडल का पुत्र रोहित कुमार 30 वर्ष बताया गया है। 



घटना की सूचना पर रोसरा पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है शव को जब्त कर लिया गया है। और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि रोहित मुजफ्फरपुर में रहकर निजी काम करता था।


 2 साल पहले ही उसकी शादी दरभंगा- जिले के मधुबन गांव में हुई थी। वह मुजफ्फरपुर से ही अपने ससुराल मधुबन गया हुआ था सुबह गांव के लोगों ने उसे गांव के चौक पास   पिट्ठू बैग लेकर आते हुए पैदल ही देखा था । हालांकि वह घर नहीं पहुंचा । 


इस बीच दोपहर गांव के ही बगीचे की ओर घास काटने गई महिलाओं ने आम के पेड़ से लटकता हुआ रोहित का शव देखा । महिलाओं के द्वारा शोर मचाए जाने पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट  गई। रोहित का पिट्ठू बैग घटनास्थल के पास ही पड़ा हुआ है।


 वह पूरा कपड़ा पहन रखा था । वह जूता भी पहन रखा था। जिस रस्सी के सहारे उसका शव लटक रहा था वह एकदम नई रस्सी थी। माना जा रहा है कि ससुराल में किसी बात पर विवाद होने के बाद। लौटा रोहित ने आत्महत्या की इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि मौत का सही कारण क्या है


 यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।  परिवार के लोग भी खुलकर कुछ नहीं बता पा रहे हैं रोहित के पिता की मौत करीब 5 साल पूर्ण हो चुकी है । वह घर का एकलौता पुत्र था और उसकी तीन छोटी बहन है। बताया गया है कि रोहित की बाइक और मोबाइल उसके ससुराल में ही है


 जिससे संभावना जताई जा रही है कि अनबन होने के बाद वह बाइक और मोबाइल छोड़कर चुपचाप ससुराल से निकल गया था। ससुराल सी लौट के बाद वह घर भी नहीं पहुंचा। जिस कारण परिवार के लोगों को यह जानकारी हो सके की ससुराल में उसके साथ क्या हुआ था। 


रोसरा थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम के साथ वह मौके पर पहुंचे थे। शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है । युवक की बैग घटनास्थल के पास ही मिली है।


 अभी परिवार के लोग घटना के कारण के बारे में कुछ खुलकर नहीं बता पा रहे हैं पुलिस अभी अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा।

Previous Post Next Post