युवक पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! ज़िले के पूसा में एक युवक पर एसिड अटैक किया गया जिसे स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में अस्पताल में ईलाज़ के लिए भर्ती कराया है । जिसकी पहचान पूसा थाना क्षेत्र के ममहमदा गांव के महेश पोद्दार के 38 वर्षीय पुत्र राजकुमार पोद्दार के रूप में की गई है। 

अस्पताल में भर्ती के बाद जख्मी युवक ने बताया कि वह एक सरकारी स्कूल में काम करता है। जहां रात में मीरा मैडम के द्वारा उसपर एसिड फेंक दिया गया है। जिसमें वह पूरी तरीके से झुलस गया है। हालांकि घटना कहां हुई और कब हुई इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। 


युवक भी घटना स्थल के बारे में कुछ स्पष्ट नही बोल पा रहा है। वहीं घटना की सूचना पर पूसा थाना की पुलिस भी सदर अस्पताल पहुँच गई है। फिलहाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है एवं उसका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। इधर घटना की सूचना पर जख्मी युवक के परिजन भी सदर अस्पताल पहुंच गए हैं।


 वहीं पूसा पुलिस भी छानबीन को लेकर अस्पताल पहुंच गई है। पूसा पुलिस परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ले रही है। हालांकि परिजन भी अभी कुछ स्पष्ट नहीं बता पा रहे हैं। जिसके कारण घटनास्थल का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

Previous Post Next Post