पेठिया में ले जाकर युवक को पहले दारू पिलाया फिर पीट-पीट कर अधमरा किया ईलाज़ के दौरान मौत। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! जिले के हलई थाना क्षेत्र के डढियाही गांव में शादी समारोह के दौरान विवाद होने पर एक युवक को गांव के ही कुछ लोग घर के पास ही पेठिया में ले गए। जहां पहले दारू पिलाया फिर पीट-पीट कर कर दिया अधमरा कर दिया। बाद में उपचार के दौरान पटना में मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव के ही हरे कृष्णा शाह के पुत्र छोटू कुमार शाह 20 वर्ष के रूप में की गई है। उधर इस मामले में गांव के ही चार लोगों को आरोपित करते हुए थाना में आवेदन दिया गया है। 



पुलिस ने शव  को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए शुक्रवार शाम सदर अस्पताल भेजा। घटना के संबंध में मृतक का चाचा मंदीप गुप्ता ने बताया कि गांव के ही मनोज शाह के पुत्र किशन शाह की शादी थी शादी को लेकर 10 जुलाई की रात गांव में मटकोर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। भोज भी इस मौके पर आयोजित था । 


मटकोर कार्यक्रम के दौरान ही छोटू का गांव के ही कुणाल शर्मा के साथ विवाद हो गया। कुछ देर बाद कुणाल छोटू को पहले बहाल कर कर पास के पेठिया में ले गया जहां उसके अन्य सहयोगी चमन साह,  मुन्ना शर्मा  भोलू राम आदि ने साजिश के तहत पहले छोटू को खूब शराब पिलाई छोटू जब शराब के नशे में धुत हो गया तो उसकी जमकर पिटाई की और उसे पीट-पीटकर और अधमरा कर दिया।


 परिवार के लोगों को जब घटना की जानकारी मिली तो उसे वहां से उठाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बताया गया तो परिवार के लोग उसे लेकर हाजीपुर की एक अस्पताल में भर्ती कराया। वहां के डॉक्टरों ने भी स्थिति को गंभीर बताते हुए पीएमसीएच रेफर किया ।शुक्रवार सुबह परिवार के लोग उसे लेकर पीएमसीएच ले जा रहे थे इसी दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिवार के लोग शव  लेकर वापस समस्तीपुर लौट आए ।


घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने शव  का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। उधर इस घटना के बाद से आरोपी घर से फरार हो गए हैं। उधर हलई के थाना अध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मारपीट के दौरान मौत को लेकर आवेदन दिया गया है। पुलिस पदाधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। शव को जाप कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ताकि मौत का सही कारण स्पष्ट हो सके। आरोपितों पर जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Previous Post Next Post