तनिष्क समस्तीपुर लेकर आया है फेस्टिवल ऑफ़ डायमंड ऑफर। Samastipur News

सुमन आनंद 

समस्तीपुर ! तनिष्क समस्तीपुर लेकर आया है  फेस्टिवल ऑफ़ डायमंड ऑफर इस ऑफर में डायमंड ज्वेलरी पर दिया जा रहा है 20% तक डिस्काउंट यह ऑफर 18 जुलाई  से चालू है। 


 तनिष्क समस्तीपुर अपने पुराने कस्टमर्स को फेस्टिव ऑफ़ डायमंड प्रीव्यू ऑफर में 3%तक अतिरिक्त डिस्काउंट दे रहा है जो की 18 जुलाई से 22 जुलाई 9 सिंतबर तक चलेगा जबकि फेस्टिव ऑफ़ डायमंड अभी सभी ग्राहकों के लिए 22 जुलाई  2024  के बाद भी चालू रहेगा |


तनिष्क के 'गोल्ड एक्सचेंज प्रोग्राम' में उपभोक्ता अपने सोने का उच्तम मूल्य पा सकते हैं। इस प्रोग्राम के तहत, उपभोक्ताओं को भारत के किसी भी ज्वेलर से ख़रीदे हुए पुराने, 22 कैरेट और उससे ज़्यादा के सोने पर मिलता है 100%* मूल्य।भारत का सबसे बड़ा ज्वेलरी रिटेल ब्रांड और टाटा समूह का एक हिस्सा, तनिष्क में चल रहे फेस्टिवल ऑफ़ डायमंड्स को मनाते हुए, इस सेशन में तनिष्क के हीरों के आभूषणों की विशाल श्रेणी को प्रस्तुत किया गया, 


जो हर महिला के ज्वेलरी ट्रूसो बॉक्स के लिए परफेक्ट अडिशन हैं। तनिष्क मानता है कि हीरे का आभूषण इस विचार को खूबसूरती से व्यक्त करता है कि हर महिला की यात्रा उस प्रतिभा और सुंदरता की याद दिलाती है जिसका प्रतीक हीरे हैं।शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने तनिष्क के डायमंड प्रॉमिसेस' के बारे में भी बताया उन्होंने  तनिष्क में कुछ खास दिशानिर्देश और सिद्धांतों के बारे कहा की  ।


 कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं से 6 अनमोल वादे किए हैं: 1.कुछ ऐसे हीरे होते हैं जिनमें आप फंस सकते हैं, लेकिन तनिष्क हीरे के साथ ऐसा नहीं होता। 2,कभी-कभी आपको वह हीरे नहीं मिलते जिनके लिए आपने भुगतान किया था। तनिष्क में ऐसा कभी भी नहीं होता है। 3.कुछ हीरे उतने असली नहीं होते जितने लगते हैं। लेकिन तनिष्क हीरा है जितना असली दिखता है उतना ही असली होता है।


 4.सबसे चमकीले हीरे का भी एक काला अतीत हो सकता है। लेकिन तनिष्क हीरे का नहीं। 5.कभी-कभी आपको वह हीरे नहीं मिलते जिनके लिए आपने भुगतान किया था। तनिष्क में ऐसा कभी भी नहीं होता है। 6.कुछ हीरे अपने वजन के लायक नहीं होते। तनिष्क हीरे ऐसे नहीं होते हैं।



टाइटन की प्रामाणिकता और टाटा समूह की विश्वसनीयता के मजबूत आधार पर खड़ा तनिष्क ब्रांड हमेशा अपने उपभोक्ताओं को शुद्धतम आभूषण पेश करने में सबसे आगे रहता है।  तनिष्क में हर एक खरीददारी और बिक्री की पारदर्शिता को सबसे महत्वपूर्ण माना जाता है और इसीलिए आज देशभर के करोडो ग्राहक इसे देश का सबसे अच्छा ज्वेलरी ब्रांड मानते हैं। तनिष्क में 5000 से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और जेम-सेट आभूषण (22 और 18 कैरेट सोने में) उपलब्ध कराए गए हैं।   


शोरूम  मैनेजर अनिरुद्ध कुमार  ने कहा, "तनिष्क डायमंड न केवल खूबसूरत है बल्कि एक चिरस्थायी यात्रा का वचन देता है। इन हीरों की चमक की तरह उनकी यात्रा भी हमेशा के लिए बरक़रार रहेगी। अलग-अलग उपभोक्ताओं की पसंद और प्राथमिकताओं को मद्देनज़र रखते हुए आभूषणों की विविधतापूर्ण श्रेणी प्रस्तुत करने में

Previous Post Next Post