शादी का झांसा देकर रेल कर्मी ने ढाई वर्षों तक किया यौन शोषण, फिर शादी से किया इनकार। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! शादी का झांसा देकर रेल कर्मी ने ढाई वर्षों तक किया यौन शोषण, फिर शादी से किया इनकार। शादी का झांसा देकर ढाई वर्ष तक यौन शोषण करने के मामले में एक रेल कर्मी पर मामला दर्ज किया है। शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली पीड़ित महिला के आवेदन पर महिला थाना में एससीएसटी एक्ट व यौन शोषण मामले की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। 



महिला थानाध्यक्ष पुतुल कुमारी ने बतायी कि मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पीड़ित युवती का छात्र जीवन से ही युवक के साथ परिचय था। बाद में वर्ष 2022 में युवक ने पीड़ित युवती के साथा शादी करने का निर्णय लिया। जिसके बाद दोनों के बीच लगातार शारीरिक संबंध भी बना। 


आरोपी युवक फिलहाल बेगलुरु में रेलवे में कमर्शियल विभाग में कार्यरत है। इसके बाद 14 जून 2024 को शादी के लिए बेगलूरु बुलाया गया और होटल में रखा। फिर युवती को छोड़कर युवक वहां से भाग गया। इसके बाद किसी तरह युवती वापस घर आयी।


 26 जून को वापस पीड़िता समस्तीपुर आयी। फिर उसने युवक के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखी। लेकिन युवक ने इंकार कर दिया। गिर युवती युवक

के घर भी गयी, लेकिन परिवार वाले ने मारपीट कर भगा दिया। इस मामले में महिला थानाध्यक्ष पुतुल कुमारी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Previous Post Next Post