समस्तीपुर जिला परिषद उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव। Samastipur News


25 सदस्यों ने सहयोग नहीं करने का लगाया आरोप, अंजना कुमारी ने राजनीति से प्रेरित बताया       

  ( झुन्नू बाबा )

समस्तीपुर जिला परिषद उपाध्यक्ष अंजना कुमारी के खिलाफ सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया है। 25 सदस्यों ने हस्ताक्षर कर आवेदन पत्र अध्यक्ष खुशबू कुमारी को सौंपा है। आरोप है कि ढाई साल के कार्यकाल में अंजना कुमारी सही तरीके से कभी कार्यालय नहीं पहुंचीं। विकास कार्यों में भी कोई रुचि नहीं है। हमेशा असहयोगपूर्ण रवैया रहता है।



 जिससे विकास कार्य बाधित हो रहा है। जिला परिषद सदस्य ठाकुर उदय शंकर ने कहा कि उपाध्यक्ष अंजना कुमारी के कामकाज से सदस्य संतुष्ट नहीं है। कार्यालय में सिर्फ नेम प्लेट लगा हुआ है। वह कार्यालय नहीं आती हैं।


 विकास कार्यों से कोई मतलब नहीं है। ऐसी स्थिति में विकास की योजनाएं प्रभावित हो रही है। परेशान होकर हमलोगों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया है। अध्यक्ष खुशबू कुमारी ने बताया कि 25 सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव को लेकर आवेदन दिया है। विधि सम्मत कार्रवाई के लिए कार्यालय सचिव के पास भेजा जा रहा है। 


नियमानुसार आगे की रणनीति तय की जाएगी।वहीं, उपाध्यक्ष अंजना कुमारी ने आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि कार्यालय खुलने पर वो जरूर आती हैं। सदस्यों का जो भी काम होता है, उसे किया जाता है। राजनीति से प्रेरित होकर अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है।

जिला परिषद सदस्य ठाकुर उदय शंकर के अलावा रीना राय, रवि रौशन, अमृत चौधरी, किरण कुमारी, अरुण गुप्ता, संतोष शाह, सुनीता शर्मा समेत 25 लोगों ने हस्ताक्षर किया है।

Previous Post Next Post