रजिस्ट्री ऑफिस के पास से बाइक सवार बदमाश कातिब का एक लाख रुपए लेकर हुआ फरार। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! शहर के रजिस्ट्री कार्यालय के पास सोमवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने रजिस्ट्री ऑफिस के कातिब का एक लाख रुपए ले कर फरार हो गया। घटना उसे वक्त हुई जब कातिब  धीरेंद्र लाल कर्ण को कोई पार्टी चालान जमा करने के लिए एक लाख रुपए दे गया था। इसी दौरान बदमाश उनके झोला में रखा रुपया लेकर फरार हो गया।



 घटना की सूचना पर नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के संबंध में पीड़ित कातिब धीरेंद्र लाल ने बताया कि दोपहर उनका कोई पार्टी चालान जमा करने के लिए एक लाख रुपए दे गया था ।जिसे वह झोले में रखकर काम निपटाने लगे ।इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आया दो बदमाश उनका झोला लेकर फरार हो गया। 


वह दौड़े तब तक बदमाश दूर जा चुका था। इसके बाद उन्होंने इस मामले की जानकारी नगर पुलिस को दी ।घटना की सूचना पर नगर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। घटनास्थल और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल जा रहा है। 


बताया जाता है कि धीरेंद्र लंबे समय से रजिस्ट्री कार्यालय के पास रहते हैं और जमीन खरीद बिक्री करने वाले लोगों के लिए चालान जमा करने का काम करते हैं ।आज दोपहर भी वह इसी काम में लगे थे इसी दौरान या घटना हुई। 


नगर थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने कहा कि रजिस्ट्री कार्यालय के पास के  कातिब का एक लाख रुपए लेकर फरार हो जाने का मामला सामने आया है पुलिस पदाधिकारी को मौके पर भेजा गया है घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल जा रहा है जल्दी ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

Previous Post Next Post