पुलिस ने स्कार्पियो समेत भारी मात्रा में विदेशी को किया जब्त। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! भारी मात्रा में शराब के साथ स्कॉर्पियो को मुफस्सिल थाना की पुलिस ने जब्त किया है बताते चले कि मुफस्सिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद को गुप्त सूचना मिली कि एक स्कॉर्पियो पर लदा भारी मात्रा में शराब की खेप उतरने वाली है सूचना मिलने पर दलबल के साथ थाना अध्यक्ष ने स्कॉर्पियो का पीछा किया तो स्कार्पियो सवार तीन लोग स्कार्पियो छोड़कर भागने में सफल हुए



 वहीं स्कॉर्पियो में भारी मात्रा में विदेशी शराब भरा था जिसे अपने कब्जे में लेकर थाना लाया गया है! वहीं दूसरी तरफ मोहनपुर इलाके में गुप्त सूचना मिलने पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने थाना खेत खलिहानों में सर्च अभियान चलाया जिसमें चारा लगे खेत से झोला और कई कार्टून में रखें विभिन्न ब्रांड के शराब को बरामद किया इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया । 


मुफस्सिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि शराब की एक खेप मेरे थाना क्षेत्र में उतरने वाली है तत्पश्चात टीम गठित कर उक्त स्थान पर पहुँची इसी बीच स्कार्पियो सवार पुलिस को देखकर भागने लगा पीछा करते समय स्कार्पियो पर सवार तीन लोग वाहन छोड़कर फरार हो गया, इसी बीच मोहनपुर में एक खेत में सर्च अभियान चलाया गया जहाँ से भारी मात्रा में अलग अलग ब्रांड का विदेशी शराब बरामद किया गया है!

Previous Post Next Post