समस्तीपुर में नवविवाहित जोड़े ने एक साथ की आत्महत्या, घर में एक ही पंखे से झूलती मिली दोनों की लाश। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। जहां पारिवारिक कलह से तंग आकर नवविवाहित जोड़े ने एक साथ आत्महत्या कर ली है। घर में एक ही पंखे से दोनों की लाश झूलती हुई मिली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है।



घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कमरगामा गांव की बतायी जा रही है। घटना की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। काफी संख्या में गांव के आसपास के लोग घटनास्थल पर जुट गए हैं। मृत जोड़े की पहचान गांव के ही लालबाबू दास के 21 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार एवं उसकी पत्नी प्रीति कुमारी के रुप में की गयी है। 


पुलिस ने दोनों के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी शुरू कर दी है। ग्रामीणों के अनुसार करीब तीन महीने पूर्व ही दोनों की शादी हुई थी। कहा जा रहा है कि शादी के समय से ही दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। मंगलवार की दोपहर भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। 


जिसके बाद दोनों ने कमरे में एक ही पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि एक बच्चे ने दोनों के शव को लटका देख शोर मचाया तो परिवार के लोग दौड़ कर कमरे में पहुंचे, लेकिन तबतक दोनों की मौत हो चुकी थी।

Previous Post Next Post