मुखिया के भाई की हत्या, घर के बगल में ही मिली लाश, पीट पीटकर हत्या की आशंका। Samastipur News

( झुन्नू बाबा )


समस्तीपुर ! ज़िले के पटोरी में मुखिया के भाई की ह'त्या, घर के बगल में ही मिली लाश, पीट पीटकर ह'त्या की आशंका। समस्तीपुर जिले में एक मुखिया के भाई की पीट-पीट कर हत्या किए जाने की आशंका है। मुखिया के भाई की लाश घर के बगल में मिली। लाश मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।



 मृतक की पहचान पटोरी थाना क्षेत्र के शिउरा पंचायत निवासी सुरेंद्र चौधरी के पुत्र व वर्तमान मुखिया सुबोध कुमार चौधरी के छोटे भाई अमोद कुमार चौधरी (30) के रुप मे की गयी है! जिसकी लाश बुधवार सुबह घर के पास ही मिली। मृतक के पूरे शरीर एवं चेहरे पर पिटाई एवं जख्म के गहरे निशान थे। 


जिसके कारण पीटकर उसकी हत्या करने की आशंका परिजनों द्वारा जतायी जा रही है। मुखिया के भाई की हत्या किए जाने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं घर के बगल में ही शव मिलने के बाद मुखिया के घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 


बताया जाता है कि बुधवार की सुबह कुछ लोग टहलने के लिए निकले तो उनकी नजर शव पर गई। इसके बाद देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई। फिर लोगों ने सब की पहचान मुखिया के भाई अमोद के रूप में की गयी। जिसकी सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते सीकर लोगों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई है।


 घटना की सूचना मिलते ही पटोरी पुलिस भी थानाध्यक्ष कुणालचंद्र सिंह के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के शरीर व चेहरे पर जख्म के कई दाग हैं जिससे युवक की हत्या कर शव फेंकने का अनुमान है।


 पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों के बारे में जानकारी मिलेगी। इधर घटना की सूचना के बाद फोरेंसिक जांच टीम भी पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले का खुलासा कब तक कर पाती है।

Previous Post Next Post