समस्तीपुर मोहर्रम पर्व को लेकर संवेदनशील स्थानों पर सख्त रहेगा पहरा ! डीआईजी। Samastipur News

 झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! दरभंगा प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक बाबू राम गुरुवार को समस्तीपुर पहुंचे. यहां समाहरणालय सभाकक्ष में एसपी विनय तिवारी के साथ सभी डीएसपी, इंस्पेक्टर और थानाध्यक्षों के साथ बैठक कर आगामी मोहर्रम के तैयारियों पर समीक्षा की



आगामी मोहर्रम पर्व को लेकर विधि व्यवस्था संचालन के बारे में खास दिशा-निर्देश दिया. इसके अलावे पुलिस पदाधिकारियों को लंबित कांडों की स्थिति, अपराधियों की धर पकड़, कांडों के अनुसंधान और निष्पादन आदि बिंदुओं की पड़ताल की. उन्होंने बताया कि जिले में आगामी मुहर्रम के त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है. 



संवेदनशील स्थानों पर पुलिस का पहरा रहेगा. उन्होंने कहा कि मुहर्रम के जुलूस मार्ग को चिन्हित कर लिया और जुलुस के साथ सुरक्षा की पूरी तैयारी हो. इससे पूर्व समाहरणालय में पुलिस कर्मियों ने पुलिस उप महानिरीक्षक को गार्ड आफ आनर किया. मौके पर एएसपी संजय कुमार पाडे, ट्रैफिक डीएसपी आशीष राज,नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद,ट्राफीक इंस्पेक्टर सुनील कांत सिन्हा, समेत सभी पुलिस पदाधिकारी ओर कर्मी मौजूद रहे.

Previous Post Next Post