बैंक से रुपये निकाल कर घर जा रही महिला से 40 हज़ार की लूट। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! नगर थाना क्षेत्र के धरमपुर में बाइक सवार दो बदमाशों के द्वारा बैंक से रुपए निकाल कर रिक्शा से घर वापस जा रही एक महिला से 40 हजार रुपयों से भरा पर्स छिनतई किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर नगर थाना क्षेत्र के धरमपुर चकनूर रोड निवासी मो. तकि इमाम की पत्नी नुरुश सबा के द्वारा शिकायत दर्ज करने को लेकर स्थानीय थाना में आवेदन दिया गया है।

 थाना में दिए अपने आवेदन में नुरुश सबा ने बताया है कि गुरुवार की दोपहर वह एसबीआई मेन ब्रांच से 40 हजार रुपए निकालकर उसे अपने पर्स में रखकर रिक्शा से वापस जा रही थी। इसी दौरान धरमपुर स्थित एक रेस्टोरेंट के पास बाइक सवार दो बदमाशों के द्वारा झपट्टा मारकर उनका पर्स छीन लिया गया और दोनों बदमाश पूसा की ओर फरार हो गए। 


उन्होंने बताया कि उनके पर्स में रुपयों के अलावा उनका मोबाइल और जरूरी कागजात थे। उन्होंने पुलिस से इस पर उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में आवेदन प्राप्त हुआ है। 


मामला दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है, जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।वहीं सूत्रों की माने तो ज़िले में पुलिस की गस्ती नही होने के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं!लोगों ने बताया कि पुलिस का इक़बाल खत्म हो गया है, अपराधियों के मन में पुलिस का ख़ौफ़ समाप्त हो गया है, बीते दिनों में शहर में चैन छिनतई से लेकर दर्ज़नो कई घटनाओं के बाद भी पुलिस के हाँथ खाली है!

Previous Post Next Post