महिला की हत्या कर पेड़ से लटका दी लाश। Samastipur News

( झुन्नू बाबा )


समस्तीपुर ! ज़िले के खानपुर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। जहां सोमवार की शाम एक महिला की हत्या के बाद बदमाशों ने उसकी लाश को एक पेड़ से लटका दी है। 



घटना खानपुर थाना क्षेत्र के विक्रमपट्टी गांव स्थित भोला चौक के समीप की बतायी जा रही है। घटना की सूचना से आसपास के गांव में सनसनी फैल गई है। काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर जुट गए हैं।



सूचना पर स्थानीय पुलिस भी पहुंची है। पुलिस की टीम घटनास्थल से सुराग ढूंढने में जुटी है। महिला की लाश को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी की जा रही है। मृत महिला की पहचान गांव के ही दिलीप कुमार यादव की पत्नी बिजली देवी (35) के रूप में की गयी है।


बताया जाता है कि सोमवार के शाम करीब चार बजे भोला चौक के पूरब गाछी में एक पेड़ से उसकी लाश लटकी हुई मिली थी। महिला की लाश उसकी साड़ी के फंदे के सहारे ही लटकी हुई थी। लेकिन पैर जमीन पर ही थे और एक हाथ पेड़ की टहनी पर थी। 


शरीर पर मिट्टी के निशान भी थे। जिसे देखने से साफ प्रतीत हो रहा था कि महिला की हत्या कर लाश को टांगने का प्रयास किया गया है। फिलहाल खानपुर थानाध्यक्ष मो फहीम के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस घटना की बारीकी से छानबीन में जुटी है !

Previous Post Next Post