टोटो से जा रही महिला से बाइक सवार बदमाशों ने पर्स छीना, पर्स में था 10 हजार व सवा लाख रुपये मूल्य के सोने की चेन। Samastipur News

    ( झुन्नू बाबा )


समस्तीपुर रोसरा मुख्य पथ पर  समस्तीपुर कॉलेज के पास ऑटो सवार एक महिला से बाइक सवार बदमाशों ने उनका पर्स झपट लिया। पर्स में 10 हजार और करीब सवा लाख रूपए मूल्य के सोने की चेन थी। बदमाशों की संख्या दो बताई गई है जो एक बाइक पर सवार थे। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार  प्रखंड की ओर फरार हो गये। पीड़ित महिला थाने पहुंच कर घटना की जानकारी दी है। 



घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जिले के अंगार घाट  थाना क्षेत्र के रामपुर शंभू गांव निवासी अमित कुमार मिश्रा की पत्नी सोनी कुमारी ने थाना में आवेदन देते हुए आरोप लगाया है कि वह शहर के पेठिया गाछी में एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। मंगलवार को उसे ब्यूटी पार्लर के संचालक द्वारा 10 हजार मासिक का भुगतान किया गया था।


 वह मासिक वेतन अपने पर्स में लेकर और सोने की चेन झपट मार के डर से भी उसे पर्स में रख लिया था। और टोटो से अंगार घाट जा रही थी इसी दौरान समस्तीपुर कॉलेज से थोड़ा आगे  एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाश टोटो के करीब आए और उसका पर्स छीन लिया। बाद में उन्होंने घटना की जानकारी अपने पति को दी । पति के पहुंचने पर वह थाना पहुंचकर मामले की जानकारी दी है। 

मुफस्सिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि पीड़ित महिला के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है आवेदन के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Previous Post Next Post