केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री का भव्य अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित। Samastipur News

( झुन्नू बाबा )


समस्तीपुर !  मोहनपुर स्तिथ यूएन पैलेस में भारत सरकार के नव मनोनीत केंद्रीय जलशक्ति राज्यमंत्री डॉ.राज भूषण निषाद का अभिनन्दन कार्यक्रम राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के आयोजन में आयोजित किया गया, जिसकी अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय एवं संचालन भाजपा जिला महामंत्री कौशल कुमार पांडे व धन्यवाद ज्ञापन हम जिला अध्यक्ष केदार चौधरी ने किया।



 इस अवसर पर कार्यक्रम से पूर्व सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने बैंड बाजा के धुन के बीच अपने नेता का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष गीतांजलि सिंह के नेतृत्व में सैकड़ो महिला कार्यकर्ताओं ने डॉ.राज भुषण निषाद का पुष्प वर्षा कर अभिन्नन्दन किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय जलशक्ति राज्यमंत्री डॉ. राज भूषण निषाद ने कहा कि मैं मुजफ्फरपुर से सांसद निर्वाचित जरूर हुआ हूँ मगर समस्तीपुर के कार्यकर्ताओं एवं जनता जनार्दन से मेरा स्नेह और प्रेम ज्यादा है।



 समस्तीपुर और रोसड़ा हमारा कर्मभूमि है और यहाँ के सर्वांगीण विकास हमारी प्राथमिकता में सर्वोपरि है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार एनडीए सरकार बना है और अब जनता की उम्मीद के अनुरूप भारत दुनिया की तोसरी बड़ी महाशक्ति वाला देश बनेगा।



 भारत सरकार के जल शक्ति मंत्रालय के रूप में हम देश के जल संकट को दूर करने हेतु अपना सर्वोच्च योगदान करेंगे। बिहार में 2025 में हम मुख्यमंत्री एनडीए के नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे और तीन तिहाई सीटों पर जीत एनडीए हासिल करेगी।

जिलाध्यक्ष उपेन्द्र कुमार कुशवाहा ने कहा डॉ. राज भूषण निषाद गरीबो के सेवा में हमेशा से ततपर रहे हैं और इनके इसी सेवा भाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है और यह उस उम्मीद पर शत-प्रतिशत खड़ा उतरेंगे। एमएलसी डॉ. तरुण कुमार चौधरी ने कहा कि डॉ.राज भूषण निषाद के जलशक्ति राज्यमंत्री बनने से बिहार को अधिक फायदा होगा और वर्षों से लंबित योजना नदी से नदी को जोड़ने की प्रक्रिया में अब तेजी से काम होगा। कार्यक्रम को सम्बोधित करने वाले अन्य नेताओं में रोसड़ा विधायक वीरेन्द्र कुमार पासवान, मोहिउद्दीननगर विधायक राजेश सिंह, वरिष्ठ नेता चंद्रकांत चौधरी, पूर्व जिलाध्यक्ष राम सुमरन सिंह,  प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रभात कुमार ठाकुर, मनोरंजन मोदीन, जिला प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह,वीरेंद्र यादव, अमित कुमार सिंह,महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष गीतांजलि,  जिला परिषद सदस्य ठाकुर उदय शंकर सिंह, राजू पटेल, भास्कर पटेल, नगर अध्यक्ष सुजय पासवान, विजय कुमार शर्मा उर्फ पिंटू शर्मा, मीना गुप्ता,आलोक वर्मा, जयराम दास, इत्यादि शामिल रहे!

Previous Post Next Post