उत्पाद विभाग ने इंदिरा आवास पर छापा मारकर 470 कार्टून विदेशी शराब किया जब्त। Samastipur News

( झुन्नू बाबा )


समस्तीपुर ! उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर रविवार की सुबह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के दुधपुरा वार्ड नंबर चार स्थित एक अर्धनिर्मित इंदिरा आवास मकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में अलग-अलग ब्रांड का विदेशी शराब बरामद किया है। बरामद शराब  की मात्रा 470 कार्टन से अधिक बतायी गई है, हालांकि खबर संप्रेषण तक बरामद शराब की गिनती जा रही थी।



 इसमें ब्लेंडर प्राईड, रॉयल स्टैग और इंपिरियल ब्लू ब्रांड की विदेशी शराब के साथ भारी मात्रा में बियर भी बरामद किया गया है! इस संबंध में मद्य निषेध एवं उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि दुधपुरा वार्ड चार में 55 नंबर गुमटी से उत्तर स्थित मोहल्ले में बने स्व. रामदेव ठाकुर के पुत्र गनौर ठाकुर के अर्धनिर्मित बंद इंदिरा आवास में विदेशी शराब की एक बड़ी खेप रखे होने की गुप्त सूचना मिली थी।


 इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने वहां छापेमारी की, तो घर बाहर से बंद पाने पर दरवाजा तोड़कर उत्पाद विभाग की टीम ने घर के अंदर रखा हुआ भारी मात्रा में अलग-अलग ब्रांड का विदेशी शराब बरामद किया है। वहीं इस दौरान घर के सभी सदस्य फरार थे। 



उन्होंने कहा कि घर के मालिक गनौर ठाकुर एवं इस शराब कारोबार में संलिप्त अन्य बदमाशों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध मद्य निषेध अधिनियम के उल्लंघन के तहत मामला दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है। वहीं फरार शराब कारोबारी गनौर ठाकुर की गिरफ्तारी के लिए उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी भी कर रही है। 


उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि शराब जब्त करने के बाद इंदिरा आवास को सील कर दिया गया है! उत्पाद विभाग के इस कार्रवाई से अवैध शराब के धंदेवाज़ों में हड़कंप मच गया है! वहीं उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि इस मकान में आज ही सुबह 5 बजे के आसपास पिकउप से विदेशी शराब लाकर रखा गया था!

Previous Post Next Post