गोंडा ट्रेन हादसे के शिकार यात्रियों का समस्तीपुर स्टेशन पर रेल की ओर से नाश्ता, पानी बोतल बांटा गया। Samastipur News

सुमन आनंद 

समस्तीपुर ! उत्तर प्रदेश के गोंडा के पास हादसे की शिकार हुई चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जा रही एक्सप्रेस ट्रेन के यात्रियों को लेकर स्पेशल ट्रेन शुक्रवार सुबह समस्तीपुर पहुंची। स्पेशल ट्रेन के समस्तीपुर पहुंचने पर डीआरएम विनय श्रीवास्तव के नेतृत्व में ट्रेन में सवार यात्रियों को चाय नाश्ता और पानी का बोतल उपलब्ध कराया गया। 



इस दौरान समस्तीपुर के 32 यात्री ट्रेन से उतरे। हालांकि इस दौरान 28 यात्री डिब्रूगढ़ के लिए रवाना हुए ट्रेन समस्तीपुर में करीब 10 मिनट तक रुकी। समस्तीपुर स्टेशन के मंडल वाणिज्य निरीक्षक दिलीप कुमार ने बताया कि रात सूचना मिली कि हादसे की शिकार ट्रेन के यात्री को स्पेशल ट्रेन से डिब्रूगढ़ ले जाया जा रहा है। 


ट्रेन में समस्तीपुर के भी यात्री आ रहे हैं। ट्रेन सुबह करीब 7:30 बजे समस्तीपुर पहुंचेगी ट्रेन के पहुंचने पर समस्तीपुर में चाय नाश्ता के अलावा सभी लोगों को जरूरत के हिसाब से पानी बॉटल उपलब्ध कराया गया। इस दौरान समस्तीपुर जिले के विभिन्न क्षेत्रों के 32 यात्रियों की ट्रेन से नीचे उतरे, जो विभिन्न माध्यमों से अपने घर के लिए रवाना हुए। 


स्पेशल ट्रेन में समस्तीपुर में यात्री के उतरने के बाद डिब्रूगढ़ के लिए 28 रेलवे यात्री सफर कर रहे थे, जिन्हें जरूरत के हिसाब से पानी बोतल और लंच पैकेट दिया गया। इस दौरान मंडलीय रेल अस्पताल की मेडिकल टीम भी मौजूद थी। जिन यात्रियों को जरूरत हुई उन्हें दवा भी उपलब्ध कराया गया। 


डीआरएम विनय श्रीवास्तव ने बताया कि स्पेशल ट्रेन में यात्रियों को उतरती हुई 60 यात्रियों को लेकर ट्रेन समस्तीपुर पहुंची थी जिन में से 32 यात्री समस्तीपुर में उतरे शेष 28 यात्री को डिब्रूगढ़ जाना था। ट्रेन में सवार यात्री और उनके परिवार के लोगों के बीच बिस्कुट चाय नाश्ता पैकेट के अलावे जरूरत के हिसाब से पानी बोतल उपलब्ध कराया गया है उन यात्रियों को रास्ते में लंच भी रेलवे की ओर से कराया जाएगा इसके लिए आगे के स्टेशन को भी जानकारी दी गई है।

Previous Post Next Post