फाइनेंस कर्मी से लूट मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, पाँच गिरफ्तार। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! ज़िले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मोख्तियारपुर सलखन्नी गांव में, बीते 8 जुलाई को फाइनेंस कर्मी से हुई लूट की घटना का दलसिंहसराय एसडीपीओ विवेक कुमार शर्मा ने सफल उद्भेदन करते हुए घटना को कारित करने वाले 05 बदमाशों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूट की घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व एक देशी कट्टा बरामद किया गया है। 



गिरफ्तार सभी बदमाशों की पहचान सरायरंजन थाना क्षेत्र के मधुबन गांव निवासी, विनोद कुमार राय के 22 वर्षिय पुत्र रंजित कुमार राय, तथा अनिल राय के 20 वर्षिय पुत्र नितिश कुमार, दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के सोया गांव निवासी, बिंदेश्वर राम के पुत्र लाल बाबु राम, असिनचक गांव निवासी, रमेश पासवान के 25 वर्षिय पुत्र राम इक़बाल पासवान, व उजियारपुर थाना क्षेत्र के शिवनगर निवासी, अमरेश महतो के 20 वर्षिय पुत्र विकास कुमार के रूप में की गयी है। 


उक्त जानकारी एसडीपीओ दलसिंहसराय विवेक कुमार शर्मा ने अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता का आयोजन कर दिया। प्रेस वार्ता में मौजूद पत्रकारों को जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि दलसिंहसराय बाजार में संचालित निजी फाईनेंस कंपनी के कर्मी, थाना क्षेत्र के मोख्तियारपुर सलखन्नी गांव से, समुह की राशि वसूल कर वापस दलसिंहसराय शाखा आ रहे थे। 


इसी दौरान सलखन्नी गांव में ही बुनियादी स्कूल के पास सुनसान जगह पर दो बाईक पर सवार 6 की संख्या में अज्ञात बदमाशों ने फाईनेंसकर्मी के बाईक को ओवरटेक कर रोक दिया, तथा कनपट्टी में कट्टा सटाकर कर फाइनेंसकर्मी के बैग में रखे करीब 25 हजार रूपये तथा बाईक लूट लिया। जिसके बाद फाईनेंसकर्मी के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर के आदेश पर व उनके नेतृत्व में एक टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी गयी। 


इसी बीच प्राप्त मानवीय आसुचना व तकनीकी अनुसंधान के आधार पर घटना में शामिल सभी बदमाशों की पहचान कर ली गयी, तथा छापामारी कर घटना में शामिल सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए बनी टीम में दलसिंहसराय थानाध्यक्ष राकेश रंजन व अपर थानाध्यक्ष दलसिंहसराय पुष्पलता सहित अन्य पुलिस बल शामिल थे।

Previous Post Next Post