दिव्यांग महिला का शव फंदे से लटकता मिला परिवार में मचा कोहराम। Samastipur News

 ( झुन्नू बाबा )

समस्तीपुर ! दिव्यांग विवाहिता का फंदे से लटकता हुआ शव मिला है। मृतका संतोष चौधरी की पत्नी जूली कुमारी है। दोनों की शादी पांच महीने पहले ही हुई थी। परिजनों का कहना है कि हमें कहा गया था कि लड़का बीपीएससी टीचर है। शादी के बाद जब पता चला कि वो निजी स्कूल में पढ़ाता है तो दंपती के बीच काफी विवाद होने लगा।



 दिव्यांग कहकर ससुराल वाले मायके से पैसे मांगने के लिए कहते थे।शनिवार शाम मायके वालों को ग्रामीणों ने सूचना दी कि बेटी की लाश लटकी है। मायके वाले पहुंचे तो घर में कोई नहीं था। ससुराल वाले फरार हो गए थे। लाश लटकी हुई थी। पुलिस के पास परिजन गए तो कहा गया कि मुखिया या सरपंच से बात करें। रात में पंचायत भी हुई, पर कोई निष्कर्ष नहीं निकला। रात भर घर में लाश पड़ी रही।


 सुबह जब पुलिस आई तो शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। घटना हसनपुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव की है।मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर गांव निवासी जूली के मामा अमूल कुमार ने कहा कि भांजी की शादी हसनपुर थाना क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर गांव निवासी रामविलास चौधरी के पुत्र संतोष चौधरी से की थी। 


शादी के बाद जब पता चला कि लड़का बीपीएससी टीचर नहीं है तो पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा। हमेशा कहासुनी होती थी। भांजी फोन पर सारी बात बताती थी। जूली के मायके वालों का आरोप है कि उसकी हत्या के बाद शव को फंदे से लटकाया गया है। क्योंकि जूली विकलांग है वह किसी भी स्थिति में खुद को फंदा नहीं लगा सकती।


हसनपुर थाना अध्यक्ष निशा भारती ने बताया कि शव को जब्त कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है ताकि स्पष्ट हो सके कि विवाहिता की मौत किस कारण से हुई है। अभी पीड़ित की ओर से आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


नया नगर पंचायत के मुखिया कन्हैया सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर मौके पर गए थे। लेकिन मायके वाले पंचायत के लिए राजी नहीं थे। जिसके बाद वहां से लौट आए।

Previous Post Next Post