चोरी की बाइक के साथ एक युवक को पुलिस ने दबोचा। Samastipur News

झुन्नू बाबा 

समस्तीपुर ! मुफ्फसिल पुलिस ने वाहन जांच के दौरान चोरी की एक बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर निजामत बुल्लेचक के उमेश चंद्र राम के पुत्र विशाल कुमार के रूप में हुई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए मुफ्फसिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि शनिवार को पुलिस बिशनपुर में वाहन जांच अभियान चला रही थी।



 इसी दौरान एक बाइक सवार युवक पुलिस को देखकर घबराने लगा, जिसे पुलिस टीम के द्वारा पकड़ कर पूछताछ की गई। वहीं इस दौरान पुलिस को पता चला कि यह बाइक हथौड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरी का है। इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेते हुए बाइक को जब्त कर थाने ले जाया गया। 


पुलिस को जांच में पता चला कि हथौड़ी थाना क्षेत्र के रहटौली के वार्ड नंबर 14 के राजेश कुमार के घर के आंगन से बीते एक अप्रैल की रात उनकी बाइक चोरी हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी थी। 


वहीं मुफ्फसिल पुलिस के वाहन जांच में उनकी चोरी हुई बरामद हुई है। वहीं इस संबंध में मुफ्फसिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि आगे की कार्रवाई के लिए बरामद बाइक व गिरफ्तार आरोपी को हथौड़ी पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।

Previous Post Next Post