छात्रा को जबरन घर से उठाया, खेत में किया दुष्कर्म। Samastipur News

दिव्यांग माता-पिता के साथ थाने पहुंची छात्रा को पुलिस ने लौटाया 

                    ( झुन्नू बाबा )

समस्तीपुर // जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के हीं एक गांव में अपने दरवाजे के निकट से नौंवी कक्षा की छात्रा को  कतिपय दरिंदे ने जबरन मुंह दबाकर अगवा कर लिया। उसे घर से दूर एक खेत में ले जाकर दरिंदगी पूर्वक रस्सी से उसका हाथ-पैर बांध दिया और मुंह में कपड़ा डालकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि होश में आने पर वह किसी तरह रस्सी खोलकर सुबह करीब 3 बजे घर पहुंची। 



रोते-बिलखते अपने दिव्यांग माता-पिता को आपबीती सुनाई। रविवार को सुबह होने पर गांव के कुछ लोगों को घटना की जानकारी देते हुए पीड़िता को साथ लेकर माता-पिता थाने पहुंचे। पुलिस को घटना संबंधी सारी बातें कह सुनाई। 


पुलिस ने लिखित आवेदन देने की बातें कही तो पीड़िता लिखित आवेदन लेकर ओडी में तैनात पुलिस पदाधिकारी भगत प्रसाद यादव के पास पहुंची। तब पीड़ित को महिला थाने जाकर आवेदन देने की बातें कहकर थाने से  भगा दिया गया। पीड़िता और उसके माता-पिता ने बताया कि प्रखंड मुख्यालय परिसर में कुछ लोगों से मदद की गुहार लगाई।


 मामला फ़ोन के माध्यम से विभूतिपुर थानाध्यक्ष आनंद कश्यप और रोसड़ा एसडीपीओ सोनल कुमारी तक पहुंची। इस पर तुरंत एसडीपीओ ने एक्शन लिया तब विभूतिपुर थाना पुलिस बाइक से खोजते पीड़िता और उसके माता-पिता तक पहुंची और थाना परिसर लेकर आई। 


पुलिस ने तीनों को अपनी सुरक्षा के बीच रखा। थानाध्यक्ष आनंद कुमार कश्यप ने बताया कि इस कांड में पीड़िता ने बदिया वार्ड 5 निवासी स्व. खखनु यादव उर्फ रामविलास यादव के पुत्र रामबाबू यादव और इसके एक अज्ञात साथी को आरोपित किया है। इधर, रोसड़ा एसडीपीओ सोनल कुमारी ने बताया कि विभूतिपुर थानाध्यक्ष से दिव्यांग माता-पिता और नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म की घटना संबंधी जानकारी ली गई है। 


उन्हें आवश्यक निर्देश भी दिए गए हैं।वहीं पुलिस ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है ! सूत्रों की माने तो ओडी में तैनात पुलिस पदाधिकारी भगत प्रसाद यादव ने आरोपी के स्वजाति होने के कारण पीड़िता को डांट फटकार लगाते हुए थाना से भगा दिया था!

Previous Post Next Post